अनुपम खेर ने द ग्रेट खली के साथ हाइट नापते हुए शेयर की तस्वीरें, फैंस बोले- सर! हाइट पर नहीं उनके मासूम दिल देखिए

12/23/2021 12:54:18 PM

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुपम खेर अक्सर न सिर्फ सिनेमा बल्कि अपनी जिंदगी से जुड़े पहलू भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। अनुपम खेर के वीडियोज को फैन्स काफी पसंद भी करते हैं और कमेंट करते हुए अपना प्यार जाहिर करते हैं। इसी के बीच अनुपम खेर ने एक बार फिर "द ग्रेट" खली के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म "कू" पर शेयर की है। तस्वीरों में आप देख सकते है कि अनुपम खेर खली के साथ अपनी हाइट नापते नज़र आ रहे है।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को शेयर हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा "मैं सच में इनको मानता हूँ, खली एक सभ्य और विनम्र इंसान है और दिल से अमीर और जुबां से मीठे है" #ProudIndian #ProfessionalWrestler.

 

इसी पर अनुपम खेर के फैन ने कमेंट कर लिखा- सर आप सही कह रहे हो। इनकी हाइट पर नहीं इनके मासूम दिल में देखिये।

 

अनुपम खेर के वर्क फ्रंट पर बात करें तो उनकी फिल्म कश्मीर फाइल्स  26 जनवरी को सिनेमा घरों में दस्तक दे रही है। ये फिल्म एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News