''खिचड़ी'' फेम दोस्त अनंग देसाई के बेटे की शादी में पहुंचे अनुपम खेर, एक्टर ने कपल के साथ पोज देते हुए शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

5/1/2022 1:07:04 PM

मुंबई. एक्टर अनुपम खेर और 'खिचड़ी' फेम अनंग देसाई काफी क्लोज फेंड्स हैं। हाल ही में अनंग देसाई के बेटे की शादी हुई है, जिसमें अनुपम ने भी शिरक्त की। एक्टर ने कपल की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ अनुपम ने ये भी बताया कि मैं और अनंग देसाई तीन साल तक दिल्ली में एक कमरा शेयर करते थे, जब वे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़े थे।


अनुपम ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्टर क्रीम कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। इसके ऊपर से एक्टर ने ब्लू जैकेट कैरी की हुई है। पहली तस्वीर में अनुपम दोस्त अनंग देसाई, उनकी पत्नी चित्रा देसाई, बेटे और बहू के साथ पोज दे रहे हैं। दूसरी में अनुपम अनंग देसाई के बेटे और बहू के साथ दिखाई दे रहे हैं। तीसरी तस्वीर में अनुपम अपने दोस्त अनंग देसाई के साथ पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- 'अनंग और मैं दिल्ली में #NationalSchoolOfDrama में न केवल क्लास फेलो थे बल्कि तीन साल के लिए रूममेट भी थे। उनके और चित्रा के बेटे #नचिकेत की शादी में शामिल होने के लिए। #प्रिया से शादी की खुशी थी। अनुपम ने दूल्हा और दुल्हन के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। वे हमेशा खुशी से रहे। नवविवाहितों को हमेशा प्यार और आशीर्वाद! #शादी #ManAndWife #Friendship।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें 'खिचड़ी' में अनंग देसाई ने पारेख परिवार के मुखिया तुलसीदास पारेख उर्फ बाबूजी की भूमिका निभाई। अनंग के काम को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद 'खिचड़ी' पर एक फिल्म भी बनी जो साल 2010 में रिलीज हुई। अनंग आखिरी बार अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज की फिल्म 'रुस्तम' में नजर आए। 


अनुपम के काम की बात करें तो हाल ही में एक्टर की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया। अब एक्टर बहुत जल्द फिल्म आईबी 71 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ विद्युत जामवाल नजर आएंगे।

Content Writer

Parminder Kaur