कैंसर से जूझ रहीं सोनाली के लिए अनुपम खेर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़कर आप भी जाएंगे भावुक

8/12/2018 3:10:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया जिसे देखकर सोनाली के साथ उनके फैंस भी भावुक हो जाएंगे। 

अनुपम खेर ने ट्वीट में लिखा कि, मैंने सोनाली बेद्रें के साथ कई फिल्मों में काम किया है। वह बहुत ही दयालु हैं। बीते 15 दिनों में सोनाली के साथ समय बिताने का न्यूयॉर्क में मौका मिला। मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि वह मेरी हीरो हैं। पोस्ट के साथ अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर सोनाली की तस्वीर भी शेयर की है। 

बता दें कि अनुपम सोनाली के साथ 'कीमत', 'हमारा दिल आपके पास', 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'दिल ही दिल में' समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। सोनाली बेद्रें भले ही काफी मुश्किल वक्त से गुजर रही हों, लेकिन वह अपनी हर शेयर की गई तस्वीर में प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ नजर आती हैं। जिसकी वजह से बॉलीवुड से लेकर फैंस उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं।

सोनाली इन दिनों बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इलाज की वजह से उन्होंने अपने सारे बाल कटवा लिए हैं। फिलहाल हम तो यही कामना करते हैं सोनाली जल्दी से ठीक हो जाएं। 

Neha