अनुपम खेर ने दिखाया श्रीनगर के लाल चौक का नजारा, बोले-'दोस्तों!देश बदल नहीं रहा, बदल गया'

8/6/2022 2:22:52 PM

मुंबई: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म हुए तीन साल पूरे हो गए हैं। 5 अगस्त 2019 यानि तीन साल पहले केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर को खास दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को खत्म किया था। कोई अनुच्छेद 370 हटने के बाद की उपलब्धियों गिना रहा है तो कोई जम्मू-कश्मीर में हुए बदलावों के बारे में बात कर रहा। हर मुद्दे पर बेबाकी से बयान रखने वाले अनुपम खेर ने भी इस पर अपनी राय रखी।

PunjabKesari

उन्होंने सोशल मीडिया पर श्रीनगर के लाल चौक के नजारा का वीडियो शेयर किया। लाल चौक स्थित घंटाघर का ऐतिहासिक महत्व जम्मू कश्मीर के साथ-साथ देश में भी रहा है।वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रीनगर के लाल चौक पर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।

PunjabKesari

बहुत सारे लोग अपनी गाड़ी पर बैठे हाथ में तिरंगा लिए नजर आ रहे हैं। लोगों को भारत माता की जय का नारा लगाते हुए भी सुना जा सकता है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा-'दोस्तों! ये नजारा कश्मीर में श्रीनगर के लाल चौक का है। आज का है!! देश बदल रहा नहीं, देश बदल गया है। जय हो!'  फैंस अनुपम खेर के इस वीडियो पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

काम की बात करें तो अनुपम खेर को आखिरी बार फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में देखा गया था। फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की थी। अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द सिग्नेचर' की तैयारी में बिजी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News