VEDIO: खजुराहो के 5 स्टार रेस्टारेंट में लिखी अंग्रेजी पढ़ बोले अनुपम, कुछ ऐसा है हमारा इंडिया

1/22/2019 2:13:20 PM

मुंबई: फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार निभा चुके एक्टर अनुपम खेर इन दिनों मध्यप्रदेश के खुजराहो में अपना समय बिता रहे हैं। हाल ही में अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह खुजराहो की सड़कों पर खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनुपम कह रहे हैं कि मैं आपको खुजराहो के बेस्ट 5 स्टार रेस्टोरेंट में लेकर जा रहूं हूं। यहां ब्रेकफास्ट। ब्रेकफास्ट की स्पेलिंग भी देखें। लंच और डिनर भी है। डिनर को हम डिनेर भी कह सकते हैं। ऐसा है हमारा भारत।

 

View this post on Instagram

Only in India can there be a 5 Star Restaurant on a cart on the roadside. We live life king size. We create our own brand. This video is from my recent trip to #Khajuraho. Parantha was delicious. I love my India.🙏😍🇮🇳 #Briakfast #Lunch #Dnnir #LiyakatAli

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

 

इस वीडियो के साथ अनुपम ने कैप्शन में लिखा- सिर्फ इंडिया की सड़क के किनारे गाड़ी पर 5 स्टार रेस्तरां हो सकता है। हम लाइफ किंग साइज जीते हैं। हम अपना खुद का ब्रांड बनाते हैं। यह वीडियो मेरी हाल की #Khajuraho की यात्रा का है। परांठा स्वादिष्ट था। मैं अपने भारत से प्यार करता हूं।

फिल्म की बात करें यह संजय बारू की किताब पर आधारित है। उनके लुक और अदायगी की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में संजय बारू की भूमिका अक्षय खन्ना निभा रहे हैं। फिल्म को फैंस से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

Smita Sharma