अनुपम खेर ने कार्तिक के साथ फोटो शेयर करते हुए आखिर क्यों कही इतनी बड़ी बात

8/18/2022 1:45:57 PM

मुंबई. बॉलीवुड के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा है। आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार तक की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में नाकामयाब रहीं हैं। वहीं, अनुपम खेर की 'द कश्मीर फाइल्स' और कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' ने दर्शकों को आकर्षित करने और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफलता हासिल की है। अब बड़े स्टार्स की एक के बाद एक फिल्मों के फ्लॉप होने पर दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने बड़ी बात कही है। 

 

अनुपम खेर ने कू ऐप पर युवा दिलों की धड़कन कार्तिक आर्यन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने कार्तिक और खुद को सुपरस्टार बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सुपरस्टार: चूंकि एक अभिनेता को #सुपरस्टार कहने का मानदंड उनकी फिल्मों द्वारा किए गए पैसे पर निर्भर करता है। पेश है दो सुपरस्टार्स की तस्वीर। कम से कम इस साल मेरे लिए! #कार्तिक से मिलकर खुशी हुई! वह यहां लंबे समय तक रहने वाला है। मैं तो पिछले 40 सालों से दौड़ रहा हूँ। जय हो।”

 

 

बता दें कि अनुपम की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने इस साल दुनियाभर में 350 करोड़ और कार्तिक की फिल्म ने 250 करोड़ का बिजनेस किया है। जबकि 11 अगस्त को अक्षय और आमिर की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का जरा भी सपोर्ट नहीं मिला है। इन दोनों ही फिल्मों की कमाई संतोषजनक नहीं रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News