बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड न मिलने पर छलका अनुपम खेर का दर्द, कहा-अगर मुझे मेरी एक्टिंग के लिए भी अवॉर्ड मिलता..

8/25/2023 3:27:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 24 अगस्त को 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स अनाउंस किए गए। एक्टर अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया, जबकि आलिया भट्ट और कृति सेनन बेस्ट एक्ट्रेसेस बनीं। इसमें विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' ने नेशनल इंटिग्रेशन पर बनी फिल्म बेस्ट फीचर फिल्म का नरगिस दत्त अवॉर्ड जीता। इससे डायरेक्टर विवेक तो काफी खुश नजर आए, लेकिन फिल्म के लीड एक्टर अनुपम खेर को जरा मलाल हुआ। एक्टर को इस बात का दुख है कि उन्हें एक्टिंग के लिए अवॉर्ड नहीं मिला।

 

अनुपम खेर ने 'द कश्मीर फाइल्स' को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर ट्विटर पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया और लिखा, 'बहुत ही खुशी और गर्व कि बात है कि 'द कश्मीर फाइल्स' ने नेशनल अवॉर्ड जीता। फिल्म को राष्ट्रीय एकता पर बेस्ट फीचर फिल्म के लिए नरगिस दत्त अवॉर्ड मिला। एक एक्टर ही नहीं बल्कि फिल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर भी मैं इस फिल्म को मिली मान्यता से खुश हूं। तब और खुशी होती, अगर मुझे मेरी एक्टिंग के लिए भी अवॉर्ड मिलता। पर अगर सारी ख्वाहिशें पूरी हो जाएं तो आगे काम करने का मजा और उत्साह कैसे आएगा। चलिए! अगली बार।'


बता दें, विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनीं फिल्म में अनुपम खेर अहम किरदार में नजर आए थे। 90s में कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनके दर्द की कहानी बयां करती द कश्मीर फाइल्स मार्च 2022 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News