कैंसर से जूझ रही किरण खेर के निधन की उड़ी अफवाह,पति अनुपम ने हाथ जोड़कर कहा- ऐसी नेगेटिव खबरें ना फैलाएं

5/8/2021 7:14:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर इन दिनों  ब्लड कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ ही हैं। इस मुश्किल की घड़ी में किरण खेर के पति और एक्टर अनुपम खेर उनकी पूरी देखभाल कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच  ब्लड कैंसर के जूझ रही  किरण के निधन की अफवाहें उड़ने लगीं।लोग सोशल मीडिया पर किरण की फोटो शेयर कर एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देने लगे।।

PunjabKesari

हालांकि अनुपम को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत सोशल मीडिया पर सच्चाई बताई।अनुपम ने ट्वीट कर लिखा-'किरण को लेकर कुछ अफवाहें उड़ रही हैं। वे सभी झूठ हैं। किरण बिल्कुल ठीक हैं, यहां तक की शुक्रवार दोपहर को ही उन्होंने कोविड का दूसरा वैक्सीन लिया है। मैं लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि ऐसी नेगेटिव खबरें ना फैलाएं। शुक्रिया, सुरक्षित रहें।'

PunjabKesari

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष ने बताया था कि नवंबर में किरण के हाथ में फ्रैक्चर आया था जिसके ट्रीटमेंट के दौरान पता चला था कि उन्हें मल्टीपल माइलोमा नाम की बीमारी हैं। 

PunjabKesari

किरण की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो साल 1990 में उन्होंने फिल्म सरदारी बेगम से अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली ही फिल्म से किरण ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। उन्हें इस फिल्म के लिए कई अवॉर्ड्स मिले थे। किरण ने अपने करियर में कई बेहतरीन किरदार निभाए। किरण को नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। टीवी पर भी किरण ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है।

 

PunjabKesari

बता दें कि किरण खेर से पहले मीनाक्षी शेषाद्री, लकी अली और रामानंद सागर की रामायण में रावण का किरदार निभा चुके अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर भी झूठी अफवाह उड़ चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News