अनुपम खेर ने की कंगना रनौत की तारीफ, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दिया ऐसा जवाब!

2/4/2023 12:21:10 PM

मुंबई। एक इंटरव्यू में अनुपम खेर ने कंगना के 'मुस्लिम एक्ट्रेस' वाले ट्वीट को लेकर बात की थी, जिस पर उरफी जावेद ने भी रिएक्ट किया था। कंगना ने लेटेस्ट बॉलीवुड हिट ‘पठान’ के बारे में बात करते हुए ट्वीट कर लिखा था, “Very good analysis… this country has only and only loved all Khans and at times only and only Khans…And obsessed over Muslim actresses, so it’s very unfair to accuse India of hate and fascism … there is no country like Bharat 🇮🇳 in the whole world 🥰🙏” 

अनुपम ने कंगना के इस ट्वीट को लेकर एक इंटरव्यू में बताया, "मुझे लगता है कि कला का अपना स्थान है, और धर्म का अपना स्थान है। धर्म के वजह से कोई फिल्म देखने नहीं जाता है, कला के वजह से ही फिल्म देखने जाते हैं।" धर्म पर आधारित फिल्म देखें, लेकिन कला पर आधारित। आप फिल्म देखने के बाद मंदिर, मस्जिद या गुरुद्वारे नहीं जाते। आप जाते हैं क्योंकि आपको अपने धर्म पर भरोसा है।"

आगे कंगना की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि कंगना एक बहादुर लड़की हैं। अगर हम महिला सशक्तिकरण की सराहना करते हैं, तो हमें कंगना की सफलता का जश्न मनाना चाहिए। मुझे लगता है कि वह बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है और मैं 534 फिल्में करने के बाद यह कह रहा हूं।"

 

एक्टर द्वारा कंगना रनौत की तारीफ करने के बाद, एक्ट्रेस ने अनुपम खेर की इस तारीफ का जवाब एक ट्वीट के जरिए दिया और लिखा, “People talk about woman empowerment till they find an empowered woman and their egos want to crush her but a really strong and secure man will always protect a woman no matter how fierce/ empowered she is. @AnupamPKher ji thank you I always feel loved and appreciated around you”

बता दें कि दोनों ने उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में एक साथ काम किया है। ‘इमरजेंसी’ में कंगना दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल एक्ट कर रहीं हैं। अनुपम खेर राजनीतिक नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े भी लीड रोल में नजर आएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News