सुशांत केस में बोले अनुपम-''निर्भया को भी इंसाफ मिलने में लगे 8 साल'', CBI जांच की देरी से मांग करने पर भी रखी अपनी बात

8/15/2020 10:53:50 AM

मुंबई: सुशांत सुंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत के चाहने वाले एक्टर से निधन को सुसाइड ना मानकर इसे एक हत्या मान रहे हैं। वहीं सुशांत केस को सीबीआई को सौंप दिया है। सुशांत के निधन के बाद से ही ये देखने में आया था कि जहां एक तरफ हर कोई एक्टर के लिए न्याय मांग रहा है। वहीं बी-टाउन इंडस्ट्री के कुछ सदस्य इस मामले में चुप्पी साधे दिखे। लेकिन अब धीरी-धीरे अब बॉलिवुड स्टार्स भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। थोड़ा समय जरूर लगा लेकिन अब वरुण धवन, कृति सेनन, सूरज पंचोली,मौनी राॅय समेत कई स्टार्स सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर डंटे नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्टर अनुपम खेर भी उन्हीं स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। खुलकर अपनी बातें कहने वाले अनुपम इस बार भी सुशांत को लेकर बेबाकी से बातें करते दिखे। टाइम्स नाउ से हुई बातचीत में अनुपम ने यह भी जवाब दिया कि सुशांत के लिए सीबीईआई जांच की मांग करने में उन्होंने इतनी देरी क्यों लगाई। अनुपम खेर ने कहा कि किसी को भी कमेंट करने के लिए स्थिति को पहले ठीक तरीके से समझना पड़ता है और स्टार्स बोलने से घबराते हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा- 'मेरी बात करें तो मैं इस बारे में पहले ही बोल चुका हूं और आपको भी चीजें समझनी पड़ती हैं न, केवल टेलीवीजन पर देखकर आप निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकते। आपको अपनी अक्ल भी लगानी पड़ती है। शुरुआत के 15 दिनों तक तो हम सबको लगता रहा कि यह आत्महत्या का ही मामला है बल्कि मैंने जो अपना पहला वीडियो पोस्ट किया था उसमें मैंने इस बात को लेकर हैरानी जताई थी कि वह लो फील कर रहा था और इन सबमें थोड़ा वक्त लगा, आपको भी डर लगता है कि मैं इसकी साइड लूंगा तो कहीं इन सब चीजों के बीच विक्टिम न बन जाऊं। आप एक पब्लिक फिगर हैं, मैं समझता हूं, लेकिन जब सच सामने हो तो आपको कभी न कभी बोलना चाहिए।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा- 'सबको इस बारे में बोलना चो चाहिए, किसी को किसी की साइड लेने की जरूरत नहीं, किसी को क्रिटिसाइज करने की जरूरत नहीं है। हम उस वक्त में जी रहे हैं, जहां बोलना बहुत जरूरी है।

Bollywood Tadka

निर्भया को आठ साल बाद मिला इंसाफ 

अनुपम खेर ने सुशांत केस की निर्भया केस से तुलना करते हुए कहा- 'निर्भया के परिवारवालों आठ साल न्याय के लिए लड़ते रहे। निर्भया को कोई नहीं जानता था, लेकिन पूरी दुनिया उसके लिए खड़ी हो गई क्योंकि सभी जानते थे कि उसके साथ बरबरता हुई है।' अनुपम खेर- 'इस बार सुशांत सिंह राजपूत के लिए पूरी दुनिया एक साथ खड़ी है। एक कारण चाहिए होता है उसके लिए। मैं 100 प्रतिशत दावे के साथ कह सकता हूं कि सुशांत की आत्महत्या से कई चीजें बदलेंगी।' फिल्म इंडस्ट्री में कैंप के बारे में बोलते हुए कहा- 'फिल्म इंडस्ट्री में सब कुछ स्याह नहीं है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री में कई अच्छी चीजे हैं। मैंने भी 500 से ज्यादा फिल्म की है। ये फिल्म मेरे पिता या दादा ने नहीं डायरेक्ट की थी।'

 


बता दें कि फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में अनुपम खेर सुशांत के पिता का किरदार निभा चुके हैं। स्क्रीन पर अनुपम और सुशांत भी बाप-बेटे के रोल में काफी सराहे गए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static