Health Update:आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट हुईं अनुपम खेर की मां,भाई फैमिली समेत होम क्वारनटीन

7/13/2020 11:22:07 AM

मुंबई: इंडस्ट्री के दो दिग्गज स्टार्स के परिवार इन दिनों मुश्किल के दौर से गुजर रहे हैं। महानायक अमिताभ बच्चन सहित उनके घर के तीन सदस्य यानि अभिषेक बच्चन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या कोरोना की चपेट में हैं। वहीं एक्टर अनुपम खेर के घर में भी चार लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं।उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी शामिल हैं। अब हाल ही में अनुपम खेर ने अपने परिवार के इन लोगों की तबीयत के बारे में जानकारी दी है।

PunjabKesari

इसके साथ ही अनुपम ने अपने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया जो उनके परिवार की सलामती की दुआ मांग रहे थे। वीडियो में अनुपन ने कहा-'दुलारी (अनुपम खेर की मां) राजू, मेरी भाभी और भतीजी के लिए अपनी चिंता जाहिर करने और प्रार्थना करने के लिए बहुत शुक्रिया मेरे प्यारे दोस्तों। आपके सपोर्ट से मुझे मजबूती मिलती है। मैं हर किसी का अलग से धन्यवाद नहीं कर पाऊंगा, लेकिन मैं सभी का दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।

PunjabKesari

मम्मी आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दी गई हैं। राजू और उसका परिवार होम क्वारंटीन में हैं और अच्छे डॉक्टरों से अपना इलाज करवा रहे हैं। वीडियो में अनुपम ने आगे कहा-'आप सभी ने मुझे बहुत प्यार दिया जिसके लिए मैं दिल से शुक्रगुजार हूं। एक बात और कहना चाहता था कि सामजिक दूरी और घर में रहने की जो बातें हैं वह केवल भाव नहीं हैं बल्कि बहुत जरूरी चीजें हैं। यह सच्चाई है, इनको गंभीरता से लेना बहुत जरूरी है।' इसके अलावा अनुपम खेर ने वीडियो में और भी कई बातें कही हैं। 

 

View this post on Instagram

For your wishes and messages of concern for Dulari @rajukherofficial and my bhabhi and niece. You all have been a great support and a solid source of strength for me. Sorry I am not able to thank individually but I am really touched. One more thing! Please don’t treat #socialdistancing and #stayhome as mere expressions and just words. It is serious. Staying home is essential for safety. Don’t experiment with it just because four months of #lockdown have passed. Wait till a vaccine comes to cure this #CoronaVirus. Thank you once again. 🙏😍

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

 

बता दें रविवार को अनुपम ने ट्विटर के जरिए बताया था कि उनके परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कहा-'डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला। बाद में सीटी स्कैन करवाया और फिर माइल्ड (हल्के) कोविड-19 पॉजिटिव की पुष्टि हुई। इसके बाद मैंने और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया। रिपोर्ट में मैं निगेटिव आया जबकि मेरे भाई का टेस्ट रिजल्ट माइल्ड कोविड-19 पाया गया। इसके बाद राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया। इसमें मेरी भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जबकि भतीजा निगेटिव निकला।' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News