Video: वक्त से पहले अनुपम खेर को अस्पताल में देख मां बोलीं ''पागल'' तो एक्टर ने कहा ''वो अब ठीक है''

7/25/2020 12:09:26 PM

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की मां बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। न सिर्फ मां बल्कि एक्टर के भाई-भाभी और भतीजी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। एक्टर उस दिन लगातार फैमिली से जुड़े हेल्थ अपडेट्स फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में अनुपम ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि उनका मां दुलारी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।   


अनुपम की मां कोरोना से  जंग जीतने के बाद सही सलामत घर लोट आई हैं। इस पर अनुपम ने हाल ही में ट्विटर पर वीडियो शेयर कर लिखा, 'ये वीडियो उस दिन का है जिस दिन माता को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा रहा था। मुझे वक्त से पहले आया देखकर जब उन्होंने मुझे ‘पागल’ कहा तो मैं समझ गया कि वह ठीक हो रही हैं। मां को पूर्ण रूप से स्वस्थ होने में वक्त लगेगा, लेकिन आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।'


वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपम खेर किस तरह से अपनी मां से बाते कर रहे हैं और उन्हें पूछते हैं कि वो घर जाने के लिए तैयार है, इस पर वो जवाब देती हैं कि वो बिल्कुल तैयार है। एक्टर आगे कहते हैं कि मैं तुम्हे देख बहुत खुश हूं और मैं तुम्हें लेने साढ़े तीन बजे आ गया था। इस पर मां कहती हैं पागल।
एक्टर का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस तेजी से लाइक कर रहे हैं। 

Edited By

suman prajapati