कश्मीर में भी दिलवा देंगे घर...अनुपम खेर की बात सुन आंसुओं पर काबू नहीं रख पाई मां दुलारी, बेटे के सीने लग खूब रोईं

10/30/2022 12:05:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर अपनी मां दुलारी के बेहद करीब हैं। वह अक्सर उनके साथ मस्ती करते के वीडियो शेयर करते रहते हैं। फैंस भी उनके वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि अनुपम खेर की मां दुलारी के वीडियोज मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में अनुपम खेर की मां का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह फूट-फूट कर रोती दिख रही हैं।

PunjabKesari

इसकी वजह थी उनके मन में कश्मीर में खुद का घर लेने की इच्छा जो कई साल से उनके दिल में दबी थी। वहीं जब अनुपम खेर ने मारी से वादा किया कि वह उन्हें कश्मीर में घर दिलाएंगे तो वह भावुक हो गईं और अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख सकीं। अनुपम खेर और का परिवार भी कश्मीरी है। अनुपम खेर की मां दुलारी फिलहाल शिमला में रहती हैं।

PunjabKesari

अनुपम खेर की मां दुलारी फिलहाल शिमला में रहती हैं। अनुपम खेर ने हाल ही मां Dulari का एक इंटरव्यू किया। इसमें दुलारी ने इच्छा जाहिर की कि वह चाहती हैं कि कश्मीर में उनका अपना घर हो। अनुपम खेर ने मां की यह इच्छा पूरा करने का वादा किया और कहा कि वह उन्हें कश्मीर में एक घर गिफ्ट करेंगे तो दुलारी रो पड़ीं।

PunjabKesari

दरअसल, अनुपम खेर नेऑनलाइन शो 'मंजिलें और भी हैं' में बातचीत के दौरान मां दुलारी से पूछा कि उन्होंने उनसे शिमला में घर लेने के लिए क्यों कहा था। जवाब में दुलारी ने कहा कि उनकी सहेलियां वहां रहती हैं और उनके पति पुष्करनाथ खेर को भी वह जगह पसंद थी लेकिन दुलारी ने यह भी कहा कि अगर शिमला, कश्मीर का हिस्सा होता तो उन्हें वहां कभी भी घर नहीं मिलता। तब अनुपम खेर ने कहा कि कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से उनके (दुलारी) के पास कश्मीर का डोमिसाइल है यानी अब वह वहां की वासी हैं और आराम से कश्मीर में अपना घर ले सकती हैं।

PunjabKesari

बेटे की बात सुन दुलारी को यकीन नहीं होता। वह बेटे अनुपम खेर से पूछती हैं कि क्या सच में ऐसा संभव है?  फिर बोलती हैं कि ले लेना, एक बंगला ले ले। फिर हम शिमला वाला घर या तो किराए पर दे देंगे या बेच देंगे।

PunjabKesari

दुलारी बोलती हैं- 'मैं करण नगर में Titli's के आगे घर बनाना चाहती हूं।' तब अनुपम खेर ने मां से कहा कि वह अच्छा कमा रहे हैं और इसलिए आराम से दोनों घर रख सकते हैं। कोई भी घर बेचने की जरूरत नहीं है। 

PunjabKesari

जब अनुपम, मां दुलारी से कहते हैं कि वह उन्हें जल्द ही कश्मीर में तितली में बुलाएंगे तो वह पूछती हैं, 'तू सच कह रहा है?' और फिर वह रोते हुए अनुपम खेर को गले लगा लेती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News