अनुपम खेर ने पीवी सिंधु से की मुलाकात, बैडमिंटन खिलाड़ी की ट्रॉफियां देख हैरत में पड़े एक्टर बोले- ये है हमारे भारत की बेटी

9/30/2022 4:55:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  दिग्गज एक्टर अनुपम खेर अपने अलग ही अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में एक्टर बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के घर  पहुंचे, जहां वो उनका ट्राफियां और पदक से भरा कमरा देख हैरान रह गए। पीवी के घर से अनुपम ने एक वीडियो भी शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। 

PunjabKesari

 

पीवी सिंधू से मुलाकात का वीडियो अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं- अरे आपके घर में तो ट्रॉफियों की वजह से जगह ही नहीं बची है। पूरे घर में ट्रॉफियां और कप रखे हैं। इस पर सिंधु जोर से हंसती हैं। फिर अनुपम कहते हैं, ”अच्छा बताइए आपकी जीती हुई पहली ट्रॉफी कौन सी है..”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


अनुपम कहते हैं, ”मेरे घर में भी बहुत सारे अवॉर्ड हैं, लेकिन यह तो कमाल है। यहां तो एक भी जगह ही नहीं बची है।” इसके बाद पीवी सिंधु ने जीते हुए अपने सभी अवॉर्ड्स से अनुपम खेर को परिचय करवाया। 

PunjabKesari


वीडियो शेयर कर अनुपम ने लिखा- ''वह अद्भुत है: हाल ही में मुझे CHAMP @pvsindhu1 के घर जाने का सौभाग्य मिला। उसने बहुत विनम्रता से मुझे अपनी उपलब्धियों के बारे में बताया! ठीक 8 साल की उम्र से! मैं उनके पुरस्कारों, ट्राफियों और विनम्रता से पूरी तरह प्रभावित हुआ! ये हमारे भारत की बेटी है। ये हमारे देश की शान है। ये है हमारे भारत की बेटी है। जय हो! जय हिंदी!''


अनुपम खेर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News