आज भी किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं अनुपम खेर, मगर मां के लिए खरीदा 9 कमरों का आलीशान घर

8/30/2021 4:31:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उन्होंने इस सब के लिए बहुत मेहनत की है। अनुपम अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर आज भी मुंबई में एक किराए के मकान में रहते हैं। जी,हां इतना पैसा कमाने के बाद भी एक्टर का मुंबई में खुद कोई घर नहीं हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया। उन्होंने बताया कि उन्होंने अब तक सिर्फ एक ही प्रॉपर्टी खरीदी है वो भी अपनी मां दुलारी के लिए शिमला में।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अनुपम खेर ने कहा-' मेरे पास मुंबई में अपना अपार्टमेंट तक नहीं है। मैं किराए के घर में रहता हूं। मैंने 4-5 साल पहले फैसला लिया था कि मुझे अपनी प्रॉपर्टी नहीं चाहिए जो प्रॉपर्टी मैंने खरीदी थी वो चार साल पहले अपनी मां के लिए शिमला में खरीदी थी।'

 

मां का था अपना घर होने का सपना

अनुपम की मां शिमला में कई सालों तक किराए के घर में रही हैं, इसलिए वो खुद का एक घर चाहती थीं। अनुपम अपनी मां को कुछ स्पेशल देना चाहते थे इसलिए उन्होंने घर खरीदा। शोघी के उपनगर में उन्होंने एक छोटा सा घर चुना जिसमें बाहर से प्रवेश द्वार है।यह उनके नौ कमरों के घर का हिस्सा है।उन्होंने प्रॉपर्टी के मालिक से पूछा था कि क्या वह पूरी प्रॉपर्टी बेचना चाहते हैं? उन्होंने मां को पूरा घर दिखाया जो उन्हें बहुत पसंद आया था तब उन्होंने उनसे कहा था कि आप पूरा घर खरीद सकते हो।


ऐसा था मां का रिएक्शन

इस दौरान अनुपम खेर ने बताया कि पूरा घर बेचने के लिए जब प्रॉपर्टी ओनर तैयार हो गया तो मां का रिएक्शन था-'आपका दिमाग खराब है? मुझे नहीं चाहिए इतना बड़ा घर।'

काम की बात करें तो अनुपम खेर इस समय यूएस में अपने शो जिंदगी का सफर की शूटिंग कर रहे हैं। शो में वह अपने फिल्मी करियर के बारे में कुछ अनसुने किस्से सुनाते हैं। अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी 519वीं फिल्म शिव शास्त्री बलबोआ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता लीड रोल में हैं। 

Content Writer

Smita Sharma