'विजय 69' के शूटिंग सेट पर घायल हुए Anupam Kher, एक्टर बोले- 'मां ने कहा बुरी नजर लग गई है'

5/22/2023 1:39:59 PM

मुंबई। अनुपम खेर फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। अनुपम ने बॉलीवुड के कई सुपर हिट फिल्में दी हैं। वहीं अब एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विजय 69’ की शूटिंग के चलते घायल हो गए हैं। सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर अनुपम ने स्लिंग पहने हुए अपनी एक फोटो शेयर कर सेट पर चोट लगने की जानकारी दी है।

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम से अपनी एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "आप स्पोर्ट्स फिल्म करो और आप घायल ना हो!! ऐसा कैसे हो सकता है? कल विजय 69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लगी।" अनुपम ने ये भी शेयर किया कि स्लिंग लगाने वाले शख्स ने कहा कि उसने ये शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के लिए भी किया था, तो उनका दर्द थोड़ा कम हो गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम ने पोस्ट में खुलासा किया कि उनकी मां दुलारी ने कहा कि उन्हें किसी की बुरी नजर लग गई है। एक्टर ने पोस्ट में आगे लिखा, "दर्द तो है पर जब कंधे पर स्लिंग लगाने वाले भैया ने बताया कि उन्होंने ही शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के कंधों पर भी स्लिंग लगाई थी तो पता नहीं क्यों दर्द का एहसास थोड़ा कम हो गया." अनुपम ने आगे कहा, "पर वैसे अगर थोड़ा ज़ोर से ख़ांसता हूं तो मुंह से हल्की सी चीख ज़रूर निकलती है! फोटो में मुस्कुराने की कोशिश रियल है! शूटिंग कुछ दिनों के बाद जारी होगी।"

एक्टर ने आगे लिखा, " वैसे माँ ने सुना तो बोली, “और दिखा अपनी बॉडी दुनिया को!! तुझे नज़र लग गई!” मैंने जवाब दिया “ माँ! गिरते है शहसवार ही मैदान ए जंग में. वो तिफल क्या गिरेगा जो घुटनों के बल चले!” मां झापड़ मारते मारते रुक गई!

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में अनुपम ने अपनी नई फिल्म ‘विजय 69’ की अनाउंसमेंट की थी। ये फिल्म एक सेक्सजेनरियन इंसान की लाइफ की कहानी है जिसे अनुपम ने निभाया है जो 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi