गांव के बच्चे का डांस देख इम्प्रेस हुए अनुपम खेर, बोले ''इसे ढूंढने में मदद करे, मैं इसकी पढ़ाई और ट्रेनिंग का खर्च उठाऊंगा''

6/30/2020 6:55:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर अनुपम खेर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं। वे ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर कोई न कोई वीडियो या फोटो शेयर करते रहते है, जो पोस्ट होते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

PunjabKesari


इस वीडियों में किसी गांव का एक बच्चा गोविंदा के गाने पर जबरदस्त डांस करता हुआ नजर आ रहा है। इसमें कोई शक नहीं है कि जो कोई भी इस बच्चे का डांस देखेगा, उसकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी। कुछ ऐसा ही हुआ अनुपम खेर के साथ। इस छोटे से बच्चे का अमेजिंग डांस देख अनुपम दंग रह गए और इसे ढूंढने में लोगों को मदद करने के लिए कह डाला।



अनुपन खेर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भारत की मिट्टी से जुड़ा हुआ ये होनहार बच्चा!! इसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए, कम है। दोस्तों! क्या आप इसे ढूंढने में मेरी मदद कर सकते हैं? मैं इसकी पढ़ाई और ट्रेनिंग का पूरा ख़र्चा उठाना चाहूँगा ताकि आगे जाकर ये अपने और अपने परिवार के सदस्यों का सपना साकार कर सके।' एक्टर के इस ट्वीट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।
काम की बात करें तो अनुपम खेर ने अपनी जबरदस्त फिल्मों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। एक्टर अपने फिल्म करियर के दौरान 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। 


 


Edited By

suman prajapati


Related News