मां दुलारी के साथ अनुपम ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, वीडियो में ओम नम: शिवाय का जाप करते दिखा एक्टर

3/10/2021 8:21:43 AM

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर दुनिया भर में अभी जारी हैं। लगभग 15 महीनों के बाद भी देश अभी भी इस जानलेवा वायरल से लड़ रहा है। लेकिन राहत की खबर ये भी है कि इस वायरस की अब वैक्सिन भी आ चुकी हैं। देश में अब तक लाखों लोगों को ये वैक्सिन लगाई जा चुकी हैं। कोविड वैक्सिनेशन का दूसरा चरण शुरू हो चुका है।भारत में 60 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा रही हैं।बाॅलीवुड के कई स्टार्स भी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके है।हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर और उनकी मां दुलारी ने कोरोना का टीका लगवाया।

PunjabKesari

अनुपम खेर ने मंगलवार को कोरोना की वैक्सीन लगावते का वीडियो शेयर किया। अनुपम खेर ने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में कोरोना का टीका लगवाया। शेयर किए इस वीडियो में अनुपम खेर कोरोना की वैक्सीन लगवाते हुए ओम नम: शिवाय का जाप करते दिखे। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- 'कोविड 19 का पहला डोज मुझे मिल गया है। मैं सभी डॉक्टर्स, नर्स, मेडिकल स्टॉफ और भारत सरकार को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिन्होंने इसे संभव बनाया'। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ अनुपम खेर की मां डाॅक्टर के पास कुर्सी में बैठी हैं। वह उनसे बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं। डाॅक्टर उनसे कहती है कि आप आराम करिएगा। वह कहती है कि मैं आराम ही करती हूं। मैं नहीं डरती हूं इंजेक्शन से। मेरे पैर काफी वीक हैं आदि तरह की वह बातें करते हुए डाॅक्टर से नजर आ रही हैं। वह पास ही बैठी डाॅक्टर से कहती है कि आप ही लगाओगी न तो वह कहती है कि वैक्सीनेशन नर्स हैं वो लगाएगी। तब अनुपम खेर कहते हैं वह भी बहुत अच्छी हैं मम्मी।बता दें कि पिछले साल,खेर की माँ दुलारी, उनके अभिनेता-भाई राजू और उनका परिवार कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि बाॅलीवुड में वैक्सीन लगवाने वाली पहली एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर थीं। जनवरी 2021 में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए सभी को सूचित किया था कि उन्हें वैक्सीन मिल गई है। इसके बाद सैफ अली खान,हेना मालिनी,जितेंद्र,शोभा कपूर,जाॅनी लिवर, राकेश रोशन, कपल हासन, सतीस शाह आदि स्टार्स वैक्सीन लगवा चुके हैं। काम की बात करें तो अनुपम खेर द कश्मीर फाइल्स में नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News