कपिल देव ने किया हेड शेव तो अनुपम खेर ने लिए मजे, बोले- गंजों की महफिल में आपका बालों रहित स्वागत

4/22/2020 11:08:12 AM

मुंबई: 1983 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान और महान ऑलराउंडर कपिल देव इन दिनों अपने नए लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं।कपिल देव अपने घुंघराले बालों और अपनी चिर परिचित मूंछ में नजर आते थे। कपिल के फैंस उनके लुक को काॅपी करते थे। लेकिन अब कपिल ने अपने लुक को बदल लिया है। कपिल ने अपना सिर मुंडवा लिया है और इसके साथ ही स्टाइलिश दाढ़ी रख ली है। उनके इस लुक को देखकर हर कोई हैरान रह है। कपिल का ये नया लुक इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की तुलना कई लोगों ने बाहुबली फिल्म के किरदार कट्टप्पा से की है। वहीं कुछ फैंस ने कपिल को RDX यानी वेलकम फिल्म में फिरोज खान का किरदार बताया है।

PunjabKesari

वहीं कपिल देव के इस लुक पर अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया है। एक्टर ने कपिल देव इस अवतार की दो तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने गंजों की महफिल में उनका स्वागत किया है।

PunjabKesari

अनुपम खेर ने कपिल देव को ट्विटर पर टैग करते हुए ट्वीट किया है- 'तो मेरे प्यारे दोस्त कपिल देव भी गंजे हो गए हैं, इसे फैशन में 'शेव्ड' कहा जाता है। मैं हमेशा से कहता आया हूं कि इस दुनिया में दो तरह के आदमी होते हैं, गंजे और भविष्य के गंजे। क्लब में आपका स्वागत है सर। गंजों की महफिल में आपका 'बालों रहित' स्वागत है।' 

PunjabKesari

बता दें कि 25 जून 1983 को कपिल देव की कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज को हराकर खिताब अपने नाम किया था। फाइनल मैच में 183 रनों पर आउट होने के बावजूद भारत ने दिग्गजों से सजी वेस्टइंडीज की टीम को लॉर्ड्स में 43 रनों से हराकर पूरी दुनिया को चकित कर दिया था। वहीं कबीर खान के निर्देशन पर कपिल देव पर बायोपिक बन रही है, नाम 83 है। इस फिल्म में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं। वहीं दीपिका कपिल देव की पत्नी के किरदार में दिखेंगी। 
 

 

 

 

 

 

 

 


Smita Sharma


Related News