Health Update: अनुपम खेर की फैमिली की हालत में सुधार, एक्टर बोले ''मां को नहीं बताया वे कोरोना पॉजिटिव हैं ''

7/15/2020 11:02:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अनुपम खेर की मां दुलारी को रविवार को कोरोना की पुष्टि हुई थी। सिर्फ मां ही नहीं अनुपम के भाई राजू खेर, उनकी भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए थी। अब हाल ही में अनुपम ने इंस्टाग्राम पर अपने फैमिली के हेल्थ अपडेट के बारे में एक वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari


अनुपम खेर ने बताया कि पिछले दिनों मां, राजू, मेरी भाभी और भतीजी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैं ठीक रहने की कोशिश कर रहा हूं। जिंदगी में कई बार ऐसा टाइम आता है जब आप थोड़ा लो महसूस करते हैं। मेरी मां अब काफी रिलैक्स्ड और पॉजिटिव एटिट्यूड में हैं।  भाई, भाभी और भतीजी भी काफी ठीक है। 


View this post on Instagram

Felt like Sharing with you what I am feeling these days. Mom is trying to be her spirited self in the hospital although is not feeling hungry. Raju, Reema & Vrinda are home quarantined. Parents are so selfless. One must verbally tell them again and again that you love them. For them and for your own self! 🙏😍🙏 #DulariRocks #Love #Selfless #Parents #RandomThoughts

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

एक्टर ने आगे बताया कि मेरी मां आईसोलेशन वार्ड से हर दिन मुझे फोन करती हैं। अगर मैं लेट उठता हूं तो उन्हें चिंता होती है कि मैं ठीक हूं या नहीं। वो न सिर्फ मेरे और रिश्तेदारों के बारे में ही पूछती हैं, बल्कि वो अनिल कपूर और उनके बाकी दोस्तों के बारे में भी पूछती रहती हैं कि वे ठीक हैं कि नहीं।

PunjabKesari


एक्टर ने ये भी कहा कि हमने मां को नहीं बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं, हमने उन्हें कहा है कि ये सिर्फ एक इन्फेक्शन है। लेकिन क्योंकि मां के आस-पास वातावरण ऐसा है कि उन्हें भी इस बात का एहसास है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं।  उनकी मां कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं जबकि उनके भाई, भाभी और भतीजी होम क्वारंटाइन में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News