''मेरे सबसे प्यारे दोस्त, जिनके साथ मैंने यादगार पल बिताए...अनुपम खेर ने बॉय गैंग के साथ सेलिब्रेट किया दोस्त डेविड धवन का बर्थडे

8/17/2022 11:06:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने खास मूमेंट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दिग्गज ने अपने दोस्तों संग दोस्त और निर्देशक डेविड धवन का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी झलकियां उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर की। इसके साथ अनुपम ने खास नोट भी लिखा। एक्टर का ये पोस्ट खूब पसंद कर रहे हैं।


डेविड धवन के 71वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा- “बर्थडे #DavidDhawan बॉय के साथ और मेरे सबसे प्यारे दोस्तों के साथ जिनके साथ मैंने कुछ यादगार पल बिताए हैं !! हम सर्वश्रेष्ठ हैं!" इसके साथ उन्होंने #Friends #Actors @satishkaushik2178 @shaktikapoor @chunkypanday @rajpalofficial जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया।


शेयर की गई पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि कश्मीर फाइल्स के एक्टर धवन के साथ पोज दे रहे हैं।

 

दूसरी तस्वीर में अनुपम, धवन और एक्टर-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर राजपाल यादव, खेर और कौशिक के साथ शक्ति कपूर पोज दे रहे। जबकि, चौथी तस्वीर में एक्टर चंकी पांडे और राजपाल अन्य स्टार्स के साथ  दिखाई दे रहे हैं।

 

काम की बात करें तो अनुपम खेर ने हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता के साथ 'उंचाई' की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा, उन्होंने महिमा चौधरी के साथ अपनी आगामी फिल्म 'द सिग्नेचर' के शीर्षक की भी घोषणा की थी, जिसका हाल ही में फर्स्ट लुक भी आउट हुआ था।

Content Writer

suman prajapati