बैंड बाजे के साथ अनुपम खेर ने मनाया अपनी मां का बर्थडे, दुलारी की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, खूब किया डांस

6/6/2024 1:42:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर अपनी मां दुलारी से बेहद प्रेम करते हैं और उनकी काफी केयर करते हैं। उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ वीडियो पोस्ट करते देखा जाता है। बीते बुधवार में अनुपम ने अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो उन्हें फैंस के साथ भी शेयर किया है। एक्टर ने बेहद ही खास अंदाज में अपनी मम्मी का बर्थडे मनाया, जिसका वीडियो फैंस का खूब दिल जीत रहा है।

PunjabKesari


अनुपम खेर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव गए और मां का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर ने स्टूडियो के बाहर मां के लिए बैंड बाजे का अरेंज किया। जैसे ही दुलारी वहां आई तो बैंड बाजे बजने शुरू हो गए और वह खूब नाचती भी दिखीं। इसके बाद अनुपम अपनी मां को हाथ पकड़कर अंदर लेकर गए। बर्थडे पर बेटे द्वारा की सारी व्यवस्था देखकर अम्मा का दिल खुश हो गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


वीडियो में अनुपम खेर कहते नजर आ रहे हैं कि, मैंने बैंड की तैयारी कर ली है, हो सकता है मां बहुत खुश होंगी, इमोशनल भी होंगी और वो मुझसे नाराज भी हो सकती हैं। 

PunjabKesari


वीडियो शेयर कर अनुपम ने कैप्शन में लिखा, हमारी दुलारी मां को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हम आपसे प्यार करते हैं, आपकी पूजा करते हैं, आपका सम्मान करते हैं और आपको आशीर्वाद देते हैं। आज आपके विशेष दिन पर आपको ढेर सारा प्यार। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम को हाल ही में 'कागज-2' में देखा गया था। अब वह जल्द कंगना रनौत के साथ इमरजेंसी में दिखाई देंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News