पत्नी किरण के कैंसर पीड़ित होने पर अनुपम खेर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले ''वो फाइटर हैं, ताकतवर होकर बाहर निकलेंगी''

4/1/2021 3:46:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं और उनका मुंबई में उनका इलाज चल रहा है। बीजेपी पार्टी के सदस्य  द्वारा किरण के ब्लड कैंसर का खुलासा करने के बाद अब एक्ट्रेस के पति और एक्टर अनुपम खेर ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है।

 

अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'यह इसलिए शेयर कर रहा हूं कि अफवाह ना फैले। मैं और सिकंदर यह जानकारी देना चाहते हैं कि किरण मल्टीपल मायलोमा एक तरह के ब्लड कैंसर से पीड़ित है। वह अभी इलाज करवा रही हैं और हमें पूरा भरोसा है कि वह पहले से कहीं अधिक मजबूत बनकर इससे बाहर आएंगी।


एक्टर ने आगे लिखा-  'हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि किरण की देखरेख में बहुत ही बेहतरीन डॉक्टरों की टीम है। वह हमेशा से फाइटर रही हैं और लड़ती है। किरण खेर जो भी करती है दिल से करती है। उनके दिल में हमेशा प्यार रहता है और यही कारण है कि लोग उनसे इतना प्यार करते हैं। आप अपनी दुआओं में किरण के लिए अपना प्यार ऐसे ही भेजते रहे। वह ठीक है और रिवकर कर रही है। हम आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हैं।' 


अनुपम खेर का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और फैंस उनकी पत्नी किरण के जल्द ठीक होने की कामनाएं कर रहे हैं।


बता दें, किरण खेर और अनुपम ने 1985 में शादी रचाई थी। अनुपम से शादी से पहले किरण शादीशुदा थी और एक बच्चे सिकंदर की मां थीं। जिसे अनुपम ने अपना नाम दिया। हालांकि किरण और अनुपम की अपनी कोई औलाद नहीं है।  

 

 

Content Writer

suman prajapati