The Real Humble Man: अपने मेकअप आर्टिस्ट की बेटी की शादी में पहुंचे अनुपम खेर, दुल्हा-दुल्हन को दिया आशीर्वाद

3/29/2022 11:12:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों वह अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने खूब सराहा है। इसी बीच अनुपम खेर ने अपने मेकअप आर्टिस्ट की बेटी की शादी अटैंड की, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और खास नोट भी लिखा। उनका ये पोस्ट अब लोगों द्वारा खूब पसंद किया  जा रहा है।

PunjabKesari


अनुपम खेर ने अपने मेकअप आर्टिस्ट की बेटी की वेडिंग वीडियो शेयर कर लिखा- ''आज मेरे 27 सालों से साथ मेकअप आर्टिस्ट मंगेश देसाई की बेटी मैथाली की सत्येंद्र के साथ शादी हुई। मंगेश ने स्क्रीन पर मेरे द्वारा निभाए गए कई किरदारों को अपना प्यार और कलात्मकता दी है, जिसमें #TheKashmirFiles भी शामिल है। भगवान कपल पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे। प्यार और आशीर्वाद! #Marriage #MyStaffMyStrength #Love #Satyajeet.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपम खेर मेकअप आर्टिस्ट की बेटी को शादी में अपना आशीर्वाद देने पहुंचे। इस दौरान वह मैथाली को स्माइल देने के लिए कहते दिखे और दुल्हे के साथ भी हाथ मिलाते दिखे।

 

PunjabKesari

 

कपल को आशीर्वाद देने के बाद अनुपम ने मंगेश और उनके फैमिली के साथ पोज भी दिए। वीडियो के अलावा एक तस्वीर में अनुपम मंगेश के साथ सिर पर पगड़ी बांधे पोज देते नजर आ रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

बता दें, कश्मीरी पंडितो के नरसंहार की कहानी को बयां करती अनुपम खेर स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।  द कश्मीर फाइल्स इसी महीने 11 तारीख को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News