जसलीन के साथ अपने रिश्ते को लेकर फिर मुकरे अनूप, कहा-हमारे बीच कोई प्रेम का र‍िश्ता नहीं...

11/11/2018 11:37:26 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रह चुके अनूप जलोटा हाल ही में एक सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने और जसलीन मथारु के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई नए खुलासे किए। 

सम्मेलन को दौरान जब अनूप से पूछा गया कि वह जसलीन के मिस कर रहे हैं। तब इस बात को पलटते हुए अनूप ने कहा कि इस बारे में कोई बात ना की जाए। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि सलमान खान शो को काफी अच्छा होस्ट कर रहे हैं। वहीं जब अनूप से दोबारा बिग बॉस में एंट्री के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर उन्हें बिग बॉस में दोबारा एंट्री लेनी पड़ी तो वह हंसी खुशी जाएंगे।

अनूप ने कहा कि मैं जसलीन का गुरु हूं। हमारे बीच कोई प्रेम का र‍िश्ता नहीं। मैं भजन गाता हूं इसका मतलब ये नहीं कि मुझे हाथ में कमंडल लेकर चलना चाह‍िए। मैं कोई संत नहीं हूं। आम इंसान की तरह मेरा भी जीवन है। मैंने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड के कई गाने गए हैं। मैं गायक हूं। जसलीन के साथ बिग बॉस में जाना प्री-प्लान नहीं था। यह ठीक वैसा ही हुआ जैसे लागी लगन के साथ हुआ। मैं कभी झूठ नहीं बोलता। साफ बात करता हूं। अगर बिग बॉस में जाना एक दुर्घटना होता तो केवी सम्मेलन में क्यों आता? अच्छा अनुभव रहा। मेरा वजन भी 4 किलो कम हो गया। 

दरअसल, बिग बॉस से बाहर निकलते ही अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ अपने  रिश्ते को म्यूजिकल बताया था। उन्होंने कहा था कि उनका और जसलीन का रिश्ता गुरु और शिष्य जैसा है।

इतना ही नहीं अनूप ने जसलीन का कन्यादान करने की बात भी कही थीं। वहीं उनके इस बयान के बाद काफी बवाल मच गया। 'बिग बॉस' के घर में मेहमान बनकर आईं हिना खान ने जसलीन सहित सभी घरवालों को अनूप जलोटा के बयान के बारे में बताया। हिना खान के इस खुलासे के बाद जसलीन काफी परेशान थीं। 

बता दें कि अनूप 'बिग बॉस' घर के अंदर 45 दिन रहे। घर के अंदर अनूप और जसलीन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों बटोरी। अनूप जलोटा 65 साल के हैं जबकि जसलीन 28 की। दोनों की उम्र में 37 का अंतराल है। लेकिन घर से बाहर आते ही अनूप अपने रिश्ते से मुकर गए। 

Neha