''सत्य साईं बाबा'' के लुक में वायरल हुईं अनूप जलोटा की तस्वीरें, एक जैसे बाल, लिबास और लहजा देख हैरान हुए फैंस

1/13/2021 11:01:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर गायक अनूप जलोटा कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार अनूप अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, सिंगर जल्द ही एक फिल्म में आध्यात्मिक गुरु सत्य साईं बाबा के अवतार में नज़र आने वाले हैं।  जहां से उनका सत्य साईं बाबा के रूप में लुक वायरल हुआ है। 


इन तस्वीरों में अनूप जलोटा एकदम 'सत्य साईं बाबा' के जैसे दिखाई दे रहे हैं। उन्ही के जैसे बाल, लिबास और उन्हीं के जैसा लहजा बिलकुल अनूप बाबा के किरदार में ढले हुए हैं। फैंस को उनका ये अवतार खूब पसंद आ रहा है। 


बता दें, अनूप जलोटा आध्यात्मिक गुरु सत्य साईं बाबा की बायॉपिक में नजर आएंगे और इन दिनों वे उसी फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में वह लीड किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन विकी राणावत ने किया है। यह फिल्म हिंदी, मराठी, अंग्रेजी और तेलुगु भाषाओं में 22 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी। 


इस फिल्म को लेकर अनूप जलोटा भी काफी एक्साइटिड हैं। मीडिया से बात करते हुए अनूप जलोटा ने बताया कि वह सत्य साईं बाबा से करीब 55 साल पहले 12 साल की उम्र में मिले थे। सत्य साईं बाबा के साथ पहली मुलाकात याद करते हुए अनूप ने कहा कि मैं अपने पिताजी के साथ उनसे मिलने गया था। उन्होने मुझसे और मेरे पिताजी से भजन सुने और हमें आशिर्वाद भी दिया।

 

अनूप ने बताया कि वह कई बार सत्य साईं बाबा से मिलने पुट्टपर्थी स्थित उनके आश्रम में जा चुके हैं।

 

suman prajapati