अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू के साथ बनाया टिक-टॉक वीडियो, यूजर बोले- बहुत घटिया एक्टर है

1/3/2020 8:39:33 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बिग बॉस हाउस के अंदर मोहब्बत के राग छेड़ चुके अनूप जलोटा एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अनूप जलोटा एक बार फिर से जसलीन मथारू के साथ होने के कारण चर्चा में आ गए हैं। दरअसल अनूप जलोटा का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह जसलीन मथारू के साथ नज़र आ रहे हैं। बता दें भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का एक टिक टॉक (tik tok) वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
वीडियो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू 1971 में आई फिल्म 'कल आज और कल' फिल्म के गाने 'आप यहां आए किसलिए' पर लिप सिंग एक्ट करते नजर आ रहे हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aap yaha aaye kis liye?? 🤭🤭 @jalotaanup 😋 #tiktok @indiatiktok

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on Jan 2, 2020 at 5:04am PST

वीडियो को जसलीन मथारू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है।
PunjabKesari
वीडियो के कैप्शन में जसलीन ने लिखा, "आप यहां आए किसलिए?" वीडियो में अनूप जलोटा गुलाबी रंग का कुर्ता पहने, हाथ में रिवॉल्वर लिए जसलीन की तरफ पॉइंट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो पर लोगों ने कमेंट बॉक्स में अनूप जलोटा का मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने लिखा, "वो तो कोई एक्सप्रेशन्स ही नहीं दे रहा है। बहुत घटिया एक्टर है।"
PunjabKesari
PunjabKesari

मालूम हो कि भजन सम्राट बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रहे थे और इस शो में वह अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News