दुखद: नहीं रहीं अनू मलिक की मां कुशर जहां मलिक,अंतिम समय में दादी पर प्यार लुटाते दिखे पोते अरमान

7/26/2021 8:39:30 AM

मुंबई:  बी-टाउन इंडस्ट्री से बीते कुछ दिनों से दिल तोड़ने वाली खबरें सामने आ रही है। इसी महीने दिग्गज एक्टर  दिलीप कुमार ने दुनिया को अलविदा कहा। वहीं कुछ दिन बाद मशहूर एक्टर चंकी पांडे की मां स्‍नेहलता पांडे का निधन हो गया। इसी बीच अब खबर आई है कि इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर अनु  मलिक की मां कुशर जहां मलिक का निधन हो गया है।

PunjabKesari

 अनु मलिक  की मां का 25 जुलाई को दोपहर 3.30 बजे निधन हो गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक अनु मलिक अबू और डबू मलिक की मां बिल्किस को स्ट्रोक आने के बाद गुरुवार को जुहू स्थित आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं देहांत के बाद उन्हें सोमवार सुबह सांता क्रूज कब्रिस्तान में दफनाया गया।  सिंगर के मां के निधन की खबर अनु मलिक के भतीजों यानि डब्बू मलिक के बच्चों अरमान मलिक और अमाल मलिक ने एक पोस्ट शेयर कर दी है। देखें अरमान और अमाल की पोस्ट....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARMAAN MALIK 🧿 (@armaanmalik)

 

 

अरमान मलिक ने अपने इंस्टा पर दादी संग बिताए अंतिम पलों की वीडियो शेयर की हहै। वीडियो में उनकी दादी हाॅस्पिटल में दिख रही हैं। अरमान कभी अपनी दादी के साथ बातें कर रहे हैं तो कभी उनके माथे पर किस कर रहे हैं। इस इमोशनल वीडियो के साथ अरमान ने लिखा-'आज अपना सबसे अच्छा दोस्त खो दिया...मेरी दादीजान। मेरे जीवन का प्रकाश। मैं अभी भी इस नुकसान को संसाधित नहीं कर सकता। एक खालीपन जिसे मैं जानता हूं कोई नहीं भर सकता। आप अब तक के सबसे प्यारे, सबसे कीमती इंसान थे। मैं बहुत आभारी हूं आपके प्यार,हग्स और किस का। मेरी एंजल अब अल्लाह तुम्हारे साथ है। '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amaal Mallik (@amaal_mallik)

वहीं दूसरी तरफ अमाल ने भी दादी संग बिताए पलों की यादों को शेयर किया। उन्होंने इसके साथ लिखा- आज आपको अपने हाथों से दफनाना मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल काम था।मैं आखिरी बार गले मिलने के लिए रोया था, लेकिन आप पहले ही जा चुके थे। आप अपने पति के ठीक बगल में दफन होना चाहती थीं और मुझे खुशी है कि हम ऐसा कर पाए…। जैसे ही मैं चला गया, बारिश होने लगी और मैंने आसमान की ओर देखा और यह जानकर मुस्कुराया कि आप ठीक वहीं हैं जहाँ आप होना चाहते थे, दादा के साथ एक और आयाम में, बिल्कुल इस तस्वीर की तरह। न पहले कोई था, न कोई बाद में होगा। दादी के साथ रविवार का नाश्ता नाश्ते के लिए आलू पराठे और रात के खाने के लिए पिज्जा पार्टी असली सौदा था। आप अपने बच्चों और पोते-पोतियों से प्यार करने के लिए जीते थे, आपने लंबी और कड़ी लड़ाई लड़ी। सम्मान और प्यार।आप हमारे भीतर अंत तक जीवित रहेंगे।

PunjabKesari

बता दें कि अनु मलिक के अलावा कुशर जहां के 2 और बेटे हैं जिनका नाम डब्बू मलिक और अब्बू मलिका हैं। दोनों ही बाॅलीवुड का जाना माना चेहरा हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News