पापा अनुमलिक की तरह बिंदास है उनकी बेटियां, लेकिन छोटी बेटी अदा की अदाएं देख होंगे हैरान

11/2/2017 2:33:59 PM

मुंबई: बॉलीवुड के महान और बेबॉक बोलने वाले सिंगर अनु मलिक आज 58 साल के हो गए हैं। उनकी गिनती बेहतरीन सिंगर्स में की जाती है। कहा जाता है कि एस एेसा समय था जब उनके म्यूजिक को फिल्म के हिट होने की गारंटी माना जाता था। इतना ही नहीं वो नए जमाने के मूड के हिसाब से लोकप्रिय गाने बनाते थे। अनु मलिक का जन्म 2 नवंबर 1960 को पंजाब में हुआ था।

PunjabKesari

उनके परिवार के बारे में बात करें तो अनु मालिक की दोनों बेटियां अपने पापा की राह पर हैं। बड़ी बेटी की तरह छोटी बेटी के भी संगीत की दुनिया में आने की चर्चा है। अनु की बड़ी बेटी का नाम अनमोल है तो छोटी बेटी का नाम अदा है।

PunjabKesari

उनकी छोटी बेटी काफी स्टाइलिश है। वह अक्सर सोशल साइट पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है।

PunjabKesari

उन्होंने अपने बालों के कलर रैड हाइलाइट करवाया है जिसकी तस्वीरें हमेशा वायरल होती रहती हैं। अदा के ये रेड हेयर ट्रेंड में हैं और बालों का ये रंग उन पर सूट भी रहा है। अदा की तस्वीरों को देखकर लगता हैं कि उन्हें काफी ग्लैमरस लाइफ पसंद है।

PunjabKesari

बता दें कि अदा फैशन की दुनिया में धमाल मचा रही हैं। 21 साल की अदा न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं। अदा की तस्वीरें किसी फैशन मॉडल से कम नहीं हैं।

PunjabKesari

वह फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। अदा, सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अपनी काफी स्टाइलिश तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं। वह पिछले साल  न्यूयॉर्क फैशन वीक में अपने डिजाइन्स भी शो-केस किए थे।

PunjabKesari

फैशनिस्टा अदा की इन तस्वीरों को देखकर लगता हैं कि सभी लड़कियों को उनसे थोड़े फैशन टिप्स लेने की जरूरत हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News