राजू श्रीवास्तव के निधन के 4 महीनों बाद बेटी अंतरा ने की खुलकर बात, बोलीं-''पापा की डेथ के पीछे जिम को दोष मत दें..

1/15/2023 3:44:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने ठहाकों लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले साल ही इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। जिम में एक्सरसाइज करते वक्त राजू को अचानक हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह काफी दिनों तक अस्पताल में मौत और जिंदगी की जंग लड़ते रहे और फिर 21 सितंबर को हमेशा के लिए हमे छोड़कर चले गए। वहीं अब कई समय बाद दिवंगत राजू श्रीवास्तव की बेटी ने मीडिया से अपने पापा के बारे में खुलकर बात की। 

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अंतरा ने बताया कि जब मां ने उन्हें फोन पर बताया राजू श्रीवास्तव एम्स में एडमिट हैं तो उन्हें यकीन नहीं हुआ। क्योंकि चाचा काजू श्रीवास्तव पहले से बीमार थे तो उन्हें लगा कि मां को कोई गलतफहमी हो गई है। 


अंतरा ने कहा कि उनके पापा की डेथ के पीछे जिम जिम्मेदार नहीं है। उन्हें पहले से ही काफी हेल्थ इशू थे। हां ये सही है कि उनके अटैक आया तो वो जिम में थे। थोड़ी बेचैनी थी लेकिन कुछ खास नहीं था। हम ऐसी चीजों से बचते हैं और अब हम सीख चुके हैं कि हमें समय रहते कार्रवाई करनी चाहिए। 


अंतरा ने कहा, मैं आपको बता दूं कि एक आदमी है जो हर दिन मेरे पापा के हेल्थ के बारे में पूछताछ करते थे जब वो अस्पताल में भर्ती थे और वो हैं अमिताभ बच्चन। यह बहुत बड़ी बात है। मेरे पिता उन्हें अपना आदर्श मानते थे और वह मिस्टर बच्चन की वजह से वह बने। इन सबने हमें बहुत ताकत दी।

 

वहीं, अपने काम के बारे में बात करते हुए अंतरा ने कहा,  मैंने कुछ फिल्म प्रोजेक्ट्स में असिस्ट किया है। जैसे 'वोदका डायरीज', जिसमें मैं एक सहायक निर्माता थी। हमने कल्कि कोएलचिन स्टारर एक शॉर्ट फिल्म बनाई और फिर श्रेयस तलपड़े के साथ। फिलहाल मैं एक वेब शो में काम कर रही हूं। इसके अलावा मैंने 'पलटन' में जे पी दत्ता को असिस्ट किया था।


 

Content Writer

suman prajapati