अंशुल गर्ग को मिला ''द प्रॉमिसिंग ओंथोप्रेन्योर्स ऑफ इंडिया'' का सम्मान

9/30/2021 4:11:54 PM

नई दिल्ली। शानदार हिट्स की सफलता से उत्साहित, अंशुल गर्ग, देसी म्यूजिक फैक्ट्री के संस्थापक और सीईओ, को मुंबई में आयोजित इकोनॉमिक टाइम्स प्रॉमिसिंग ओंथोप्रेन्योर्स ऑफ इंडिया द्वारा  'द प्रॉमिसिंग ओंथोप्रेन्योर्स ऑफ इंडिया' में से एक के रूप में सम्मानित किया गया। इस समारोह में फिल्मी सितारें और नामचीन व्यावसायिक भी उपस्थित थे जिन्होंने अपने संबंधित क्षेत्र में योगदान दिया है। इस समारोह में गर्ग ने संगीत में आकर्षक ओंथोप्रेन्योर वेंचर को बनाए रखने के अपने अनुभव साझा किया।

देसी म्यूजिक फैक्ट्री के संस्थापक और सीईओ अंशुल गर्ग कहते हैं, 'मैं इस मान्यता को पाकर वास्तव में सम्मानित और आभारी महसूस कर रहा हूं। मैं अपनी टीम को मेरी ताकत बनने और संगीत के क्षेत्र में देसी म्यूजिक फैक्ट्री की उपस्थिति को चिह्नित करने के उनके अथक प्रयास के लिए उनका शुक्रगुजार हूं। लेबल की सफलता के पीछे मेरी टीम की कड़ी मेहनत, श्रोताओं से मिले प्यार और हमारे साथ सहयोग करने वाले कलाकारों के प्रशंसक का महत्त्वपूर्ण योगदान है। हमें बेहद खुशी है कि श्रोताओं को हमारा काम पसंद आ रहा है। मैं सभी श्रोताओं का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं।'

गर्ग को इससे पहले यंगेस्ट अचीवर अवार्ड 2018 से सम्मानित किया जा चुका है। वह देश में सबसे तेजी से बढ़ते संगीत लेबलों में से एक का नेतृत्व करते हैं।

लेबल की डिस्कोग्राफी में शोना शोना, चॉकलेट, दिल को करार आया, क्यूट सॉन्ग, नेहु दा व्याह, खड तैनु मैं दस्सा, कुर्ता पायजामा, गोवा बीच, कल्ला सोहना नई, सुपरस्टार और कांटा लगा जैसे चार्टबस्टर शामिल हैं।

Content Writer

Deepender Thakur