‘यारियां 2’ का टीजर देख फैंस बरसा रहे खूब प्यार, चचेरे भाई बहन की केमेस्ट्री जीत रही लोगों का दिल

8/11/2023 4:45:55 PM

मुंबई। दर्शकों को 'यारियां 2' का टीज़र आउट होने के साथ ही दोस्ती का एक नया रूप देखने को मिला। 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म  चचेरे भाई-बहन के बारे में है जो अपने परिवार में सबसे अच्छे दोस्त ढूंढते हैं, जिसने जाहिर तौर पर युवाओं को प्रभावित किया है। हालाकि फिल्म की थीम प्रसंशको को काफी पसंद आ रही है, वे अपने सोशल मीडिया के जरिए खूब प्यार बरसा रहे हैं खास तौर पे दिव्या खोसला कुमार, मीजान जाफरी, पर्ल पूरी के बीच की बॉन्डिंग को देख l

प्रशंसकों को राधिका राव और विनय सप्रू ने इस म्यूजिकल एक्स्ट्रैवगैन्ज़  के साथ प्रसंशको के बीच एक जबरदस्त वाइब सेट कर दी है। कुछ लोगों टीजर में  सनी सनी गाने की तारीफ़ कर रहे हैं तो कुछ लोग नई जोड़ियों की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में यश दासगुप्ता, वरीना हुसैन, अनास्वरा राजन और प्रिया वरियर भी चचेरे भाई-बहन के प्रेमी के रूप में हैं। फिल्म की झलक देखकर तो यह लगता है कि वैसे तो ये चचेरे भाई बहन हैं लेकिन इनके बीच एक दोस्त की तरह जबरदस्त बॉन्डिंग है जो नेटीजेन को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है।

‘यारियां 2' में दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, अनास्वरा राजन, मीजान जाफरी, वरीना हुसैन, प्रिया वारियर और पर्ल वी पुरी हैं। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फिल्म्स और राव और सप्रू फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म यारियां 2 । 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी ने प्रोड्यूस किया है और राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है।

Custom

Auto Desk