देओल परिवार में फिर बजेगी शहनाई, शादी का वेन्यू देखने उदयपुर पहुंचे सनी देओल

1/19/2024 1:36:43 PM

मुंबई: झीलों की नगरी राजस्थान का उदयपुर शहर डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए भी बहुत मशहूर है। यहां लगातार डेस्टिनेशन और रॉयल वेडिंग होती रहती हैं। यहां 10 दिन पहले फिल्म जगत से जुड़े एक परिवार की डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी और अब एक और होने वाली है। यह वेडिंग फिल्म जगत के जाने माने 'देओल परिवार' में होने वाली है। जी हां, देओल परिवार में एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। इस रॉयल वेडिंग के लिए सनी देओल आज ही उदयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने वेन्यू का दौरा किया।

 

अब अगर आप सोच रहे हैं कि सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल घोड़ी चढ़ रहे हैं तो आप गलत है। सनी देओल के बेटे नहीं बल्कि देओल परिवार में सनी देओल की बहन की बेटी यानी भांजी की शादी होने वाली है। इस राॅयल वेडिंग की तैयारियों के लिए ही सनी देओल उदयपुर पहुंचे हैं। सनी देओल दोपहर करीब 1 बजे उदयपुर के महाराणा प्रताप डबोक एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा में पहुंचे जहां उनका स्वागत किया गया। इसके बाद वह सीधे वेन्यू पहुंचे. यह वेन्यू है उदयपुर शहर के पास कोड़ियात स्थित ताज अरावली होटल। वह ताज अरावली पहुंचे और उसे देखा।

सनी देओल की बहन की बेटी यानी भांजी की शादी की रस्में 29, 30 और 31 जनवरी को हो सकती है। वेडिंग फंक्शन में सनी देओल के परिवार के सदस्य पिता धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी, बॉबी देओल, ईशा देओल सहित परिवार के सदस्य भी शामिल होने आएंगे.।


 

Content Writer

Smita Sharma