जवानी जानेमन के 2 साल होने पर जय शेवकरमणि ने सैफ अली खान के साथ एक और सहयोग का संकेत दिया!

1/31/2022 5:00:20 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। इन वर्षों में, जय शेवाकरमणि ने मनोरंजक और गहराई से आकर्षक ड्रामा बनाने के लिए ख्याति अर्जित की है। ऐसी ही एक फिल्म थी जो दर्शकों के बीच जबरदस्त हिट हुई थी जवानी जानेमन! दो साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई इस फिल्म ने हल्के-फुल्के हास्य और मानवीय रिश्तों को एक नया रूप देकर सभी का दिल जीत लिया था। 

 

सैफ अली खान और जय शेवाकरमणि द्वारा समर्थित जवानी जानेमन में अभिनेता और तब्बू ने अभिनय किया और अलाया एफ को लॉन्च किया था। दो साल पूरे होने पर, प्रसिद्ध निर्माता ने सैफ अली खान के साथ एक और सहयोग की ओर इशारा किया है। अपने उत्साह को साझा करते हुए, जय शेवकरमणि ने कहा, "जवानी जानेमन मेरे दिल के करीब है। जिस दिन मैंने कहानी पढ़ी, मुझे पता था कि मुझे इसे बनाना है। हमने फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत अच्छा समय बिताया था।" 

"सैफ और मैं लंदन से प्यार करते हैं। हम हमेशा शहर पर आधारित एक फिल्म पर सहयोग करना चाहते थे। जवानी जानेमन ऐसा करने के लिए एक आदर्श अवसर के रूप में थी। वास्तव में, हम एक और फिल्म की भी बातचीत कर रहे हैं, जो कि लंदन की पृष्ठभूमि पर सेट होगी। हम जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे।" 

खैर, हम जय शेवकरमणि और सैफ अली खान को एक परियोजना के लिए एक साथ देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं! इस बीच, निर्माता कार्तिक आर्यन और अलाया एफ अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म फ्रेडी के लिए कमर कस रहे हैं। शशांक घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal


Recommended News