वेब सीरीज ''सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड'' को लेकर अनूप सोनी ने शेयर किए अपने विचार

7/5/2022 12:06:32 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ZEE5 और TVF एक साथ अपनी पहली ऑरिजिनल सीरीज 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' लेकर आ रहे हैं। इसे अरुणाभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्मित किया गया हैं, वहीं इसका निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया हैं और अभिषेक श्रीवास्तव और स्वर्णदीप बिस्वास ने लिखा हैं। 6-एपिसोड वाली इस वेब सीरीज का प्रीमियर 8 जुलाई को ZEE5 पर होगा। इस सीरीज में नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर अमृता सुभाष के साथ यामिनी दास, अनूप सोनी, अंजना सुखानी और आनंदेश्वर द्विवेदी भी हैं ये सीरीज हिंदी में उपलब्ध होगी।

सीरीज को लेकर एक्टर अनूप सोनी ने कहा 'अलग-अलग तरह की होती हैं और हर सीरीज दर्शकों को इंस्पायर नहीं करती है। कुछ सीरियल आपको हंसाते हैं तो कुछ डराते हैं। यह एक ऐसी सीरीज है जो आपको अपने निजी संबंधों को मजबूत बनाने के लिए प्रेरित करेगी। यह कहानी लोगों को बताएगी कि रिश्ते में कम्युनिकेशन कितना जरूरी है। अगर आपके रिश्ते में कोई कड़वाहट है और आप उसे ठीक करने की कोशिश किए बिना उसे ऐसे ही छोड़ देते हैं, तो वह कड़वाहट गहरी होने लगती है। सास बहू अचार लोगों को अपनी भावनाओं को दबाने के बजाय उसे खुलकर जाहिर करने के लिए प्रेरित करेगा क्योंकि कम्युनिकेशन ही एकमात्र ऐसी चीज है जो आपकी भावनाओं को मजबूत बनाती है।' 

बता दें कि 'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक की ऐतिहासिक गलियों की सुमन के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है, जो एक आचार व्यवसाय स्थापित करने के लिए लगातार संघर्ष करती है और अपने बच्चों को अपने पूर्व पति, दिलीप से वापस पाने के लिए साफ दिल से अपनी उद्यमशीलता की यात्रा शुरू करती है। इस सीरीज में सुमन के रूप में अमृता सुभाष, दिलीप के रूप में अनूप सोनी और सुमन की सास के रूप में यामिनी दास नजर आएंगी जो उनकी सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम होती है। 'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' में सुमन आज के जमाने की उन लड़कियों की कहानी को दर्शाने की कोशिश कर रही है जो तलाक लेने के बाद अपनी पहचान बानने के लिए व्यवसाय की दुनिया में उतरती है और खुद को तलाशती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News