किसान आंदोलन में महिलाओं ने गाए पीएम मोदी की मौत के गीत, 'क्राइम पट्रोल' फेम अनूप सोनी बोले- ये गलत

12/14/2020 1:00:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का जोरदार विरोध चल रहा है। देश के किसान सरकार के इन बिलों के खिलाफ पिछले 20 दिनों से दिल्ली में धरने पर बैठे हुए हैं। लेकिन, केंद्र सरकार कानूनों को वापस लेने के मूड में नहीं है। ऐसे में लोग कृषि कानूनों के साथ-साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। इसी बीच महिलाओं का एक समूह ऐसा है जो पीएम मोदी के मरने के गीत गा रहा है। लेकिन महिलाओं के इस तरह के विरोध पर कई लोगों ने आपत्ति जताई हैं। इसी बीच 'क्राइम पट्रोल' शो के एंकर और मशहूर टीवी एक्टर अनूप सोनी ने भी इस तरह के सॉन्ग पर नाराजगी जताई है और महिलाओं के विरोध को गलत ठहराया है।

PunjabKesari


वीडियो में देखा जा रहा है महिलाएं छाती पीट-पीट कर कह रही हैं- 'रेल बेचके खा गया रे मोदी, मर जा तू। हाय हाय मोदी, मरजा तू। अनूप सोनी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसा नहीं होना चाहिए। यह गलत है।'  

 

बता दें सरकार के कृषि बिलों को लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं। एक गुट वो जो इन बिलों के खिलाफ किसान आंदोलन का समर्थन करता है, वहीं दूसरा गुट सरकार के नए कानूनों का जमकर सपोर्ट कर रहा है। 

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News