अन्नु कपूर, असरानी राजपाल यादव, प्रियांशु चैटर्जी और मनोज जोशी की मंडली का नॉन स्टॉप धमाल

7/18/2023 3:30:41 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्राइम, वायलेंस, स्कीन शो और डार्क सबजेक्ट्स की फ़िल्मों और बेब कंटेंट से  ऊब गए दर्शकों  के लिए जल्द ही हाउसफ़ुल कामेड़ी की फ़िल्म देखने को मिलेगी। आल टाईम और एव्रीटाईम हसने हसाने वाली कामेड़ी बॉलीवुड को दर्शक बड़े पर्दे पर लम्बे समय से मिस कर रहे हैं तो उनके लिए अभिनेता अन्नु कपूर, असरानी राजपाल यादव, प्रियांशु चैटर्जी और मनोज जोशी की मंडली अपनी नयी फ़िल्म नॉन स्टॉप धमाल से हसाने को तैयार हैं 

निर्माता सुरेश गोंडालिया और लेखक़ निर्देशक इरशाद खान की फ़िल्म नॉन स्टॉप धमाल अपने टायटल की तरह बॉलीवुड और मुंबई की दौड़ती भागती ज़िंदगी के बीच बहुरंगी किरदार और कामेड़ी से भरे हादसों के एक नॉन स्टॉप धमाल एंटरटेनमेंट का परफ़ेक्ट कामबिनेशन हैं। 

फ़िल्म के ट्रेलर और रिलिज़ डेट की आधकारिक घोषणा से पहले मुख्य अभिनेता अन्नु कपूर और निर्देशक इरशाद खान राजधानी दिल्ली में मीडिया के साथ इंटरव्यव के लिए पहुँचे। फ़िल्म अगस्त महीने में थ्रियेटर्स में रिलिज़ होगी। 

त्रियोम फ़िल्मस के बैनर तले निर्मित नॉन स्टॉप धमाल में मुख्य किरदार में अन्नु कपूर, असरानी राजपाल यादव, प्रियांशु चैटर्जी , मनोज जोशी के साथ ही विक्रम कोचर, अमृत राजेश जैस, श्रेयस तलपदे, कमलेश सावंत, राजीव निगम, देवांशु शर्मा, कृश देबु, हेमंत पांडेय, शीना बजाज, वेरोनिक़ा वनिज और पायल मुखर्जी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आयंगे। फ़िल्म का संगीत राहुल भट्ट ने कम्पोज़ किया हैं। 

गारंटीड फ़ैमिली एंटरटेनर नॉन स्टॉप धमाल की कहानी का बैकड्रॉप बॉलीवुड हैं मतलब फ़िल्मों के पीछे की फ़िल्मी दुनिया और इसमें हास्य का तड़का लगाती एक गुदगुदाती कहानी और कई सारे रंग बिरंगे किरदार। और अन्नु कपूर दिन में सपने देखने वाले स्ट्रगलर लेखक़ निर्देशक के बहुरंगी किरदार में नज़र आएँगे। फ़िल्म नॉन स्टॉप धमाल का ट्रेलर जल्द ही रिलिज़ किया जाएगा 

बॉलीवुड के रील लाइफ़ किरदारों और मुंबई के रीयल लाइफ़ कैरेक्टरस की इस कहानी में दर्शक को ज़बरजस्त धमाल देखने को मिलेगा। आप भी तैयार हो ज़ाइए क्योंकि कामेड़ी, ड्रामा और मेज़दार कहानी के साथ आ रही हैं त्रियोम फिल्म्स की नॉन स्टॉप धमाल ।

Content Editor

Jyotsna Rawat