पत्नी अनुजा संग अंकुर राठी ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, कभी एक-दूजे की बाहों तो कभी निगाहों में खोया नजर आया कपल

7/4/2022 5:16:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'थप्पड़' फेम अंकुर राठी ने 15 जून 2022 को गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी संग ब्रिडगर्टन स्टाइल में शादी के बंधन में बंधे थे, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। शादी के बाद दोनों एक साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। इसी बीच अनुज ने अपनी लेडीलव संग रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

अनुज राठी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और इसके साथ कैप्शन में लिखा- Glitter and Sprinkles.

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इन तस्वीरों में अनुजा ऑफ-व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने गले में खूबसूरत नेकलेस पहना है और व्हाइट पिन से बालों को स्टाइल किया हुआ है।

PunjabKesari

 

ओवरऑल लुक में अनुजा बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं अंकुर राठी व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कोट में काफी हैंडस्म दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ankur Rathee (@ankurratheeofficial)

खूबसूत बंगले में कपल कभी एक दूसरे की बाहों में तो कभी एक-दूजे की निगाहों में खोया हुआ पोज दे रहा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


बता दें, अंकुर और अनुजा पिछले 7 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और 15 जून को दोनों ने हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थाम लिया।


View this post on Instagram

A post shared by Ankur Rathee (@ankurratheeofficial)

वहीं काम की बात करें तो अंकुर राठी ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’, ‘अनदेखी’ जैसे वेब शोज में नजर आ चुके हैं। वहीं, अनुजा भी पेशे से एक एक्ट्रेस हैं, वो ‘हैलो मिनी’ में काम कर चुकी हैं और वर्तमान में इंगलिश मेडिकल ड्रामा ‘द रेसिडेंट’ पर काम कर रही हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News