पति संग अंकिता का रोमांटिक फोटोशूट, कांजीवरम साड़ी.. हाथों में मेहंदी...नए घर की पूजा के लिए दुल्हन की तरह सजी Mrs. Jain

6/11/2022 3:38:46 PM

मुंबई: अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन टेलीवर्ड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। अंकिता अक्सर विक्की जैन संग बिताए पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।अंकिता और विक्की अपनी तस्वीरों से फैंस को मदहोश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। दोनों जब भी साथ में कोई तस्वीर शेयर करते हैं तो इंटरनेट पर आग लगा देते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें अंकिता और विक्की के नए घर के गृह प्रवेश की पूजा की दौरान की हैं। तस्वीरों में अंकिता और विक्की दोनों का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो अंकिता पिंक कलर की कांजीवरम साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक,मांग में सजा सिंदूर अंकिता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

हाथों में लगी मेहंदी, बालों में गजरा,हार, चूड़ियां और इंगेजमेंट रिंग से अंकिता ने अपने ट्रेडिशनल लुक को पूरा किया है। वहीं विक्की कुर्ते पजामे में काफी जच रहे हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में अंकिता विक्की के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में अंकिता कभी विक्की के सीने से लग पोज दे रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में विक्की अंकिता के साड़ी का पल्लू थाम पोज दे रहे हैं। फैंस अंकिता और विक्की की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 3 सालों की डेटिंग के बाद 14 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी। शादी के बाद अंकिता अपने ससुरला में नहीं बल्कि मायके में रह रही थी। दरअसल, कुछ महीने पहले ही विक्की ने बताया था कि वह दो साल से अंकिता के साथ उनके घर में घर जमाई बनकर रह रहे हैं। उन्होंने बताया था कि उनका घर अभी बन रहा है और  जल्द ही दोनों अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं।   

PunjabKesari

कोरोना महामारी के कारण वह काम पूरा न होने की वजह से अपने घर में शिफ्ट नहीं हो पाए थे। खैर अब घर पूरी तरह से बनकर तैयार है तो ऐसे में अंकिता और विक्की ने फैमिली संग पूजा की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News