उर्वशी रौतेला की मां के खिलाफ एक्ट्रेस ने की शिकायत, लगाया ये आरोप

2/24/2022 11:17:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला अपनी बेटी की तरह ही अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर मीरा रौतेला सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वजह उनका कोई लुक नहीं, बल्कि अपने खिलाफ शिकायत को लेकर हैं। उर्वशी की मां के खिलाफ एक्ट्रेस अंकिता सिंह ने लिखित शिकायत दी है। उन्होंने मीरा पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

अंकिता सिंह ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में उर्वशी की मां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार अंकिता सिंह ने मीरा रौतेला से फ्लैट किराए पर लिया था, जिसका एग्रीमेंट दिसंबर 2022 में खत्म होने वाला था लेकिन इसके पहले ही मीरा अंकिता पर फ्लैट खाली करने का दबाव बना रही है, जबकि अंकिता सिंह ने स्पष्ट कह दिया कि वह एग्रीमेंट खत्म होने पर फ्लैट खाली करेंगी। इसके बावजूद मीरा पिछले 3 महीने से उन्हें परेशान कर रही हैं।

PunjabKesari


अंकिता सिंह ने आरोप लगाया कि मीरा रौतेला उन्हें अपमानित कर रही थी और फोन पर धमकियां भी दे रही हैं।


अंकिता सिंह ने कहा, 'मैंने मीरा को बताया कि जैसे मुझे दूसरा फ्लैट मिल जाएगा, मैं यह फ्लैट छोड़ दूंगी लेकिन मीरा ने मुझे धमकी देना शुरू कर दिया। जब मैं बाहर शूट के लिए गई तो मीरा ने फ्लैट लॉक कर दिया। मीरा ने डिपॉजिट भी रिटर्न नहीं किया और ना ही मेरा सामान वापस किया है। पिछले 4 दिन से मैं दरबदर भटक रही हूं। मेरे पास सोने के लिए घर नहीं है, पहनने के लिए कपड़े नहीं है।


ओशिवरा पुलिस ने अंकिता सिंह की लिखित शिकायत दर्ज कर ली है। अफसर ने कहा कि  वे मामले की छानबीन कर रहे हैं और जांच के बाद सही कदम उठाया जाएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News