नम आंखों से एक बार फिर भाई सुशांत के लिए बहन ने मांगा न्याय, एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी किया पोस्ट, कहा ''तुम हमेशा यादों...''

9/14/2020 12:58:04 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लगभग 3 महीने हो गए हैं। लेकिन आज भी सुशांत का  परिवार, दोस्त और प्रशंसक इस दुःख से उभर नहीं पा रहे हैं। सुशांत की बहनें लगातार भाई के लिए न्याय की मांग कर रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने नम आंखों से भाई के लिए न्याय की मांग की। कीर्ति ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करने के लिए एक नया हैशटैग शेयर किया।

PunjabKesari

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुशांत की एक पोस्ट शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा 'दुनिया को #Justice4SSRIsGlobalDemand की चींख लगानी पड़ेगी। इससे पहले कि हम पूरी सच्चाई का पता लगा सकें?'

PunjabKesari

अंकिता ने भी किया सुशांत को याद 

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने ब्रेकअप होने से पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक लंबा समय बिताया है। सुशांत के निधन के बाद अंकिता को काफी धक्का पहुंचा। वहीं अंकिता भी लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं। एक बार फिर, अंकिता ने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को एक नए हैशटैग 'जस्टिस 4 एसएसआर ग्लोबल डिमांड' के जरिए सुशांत के लिए न्याय की मांग की। अंकिता ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- 'समय तेजी से उड़ता है।

PunjabKesari

जिंदगी अपनी स्पीड से चलती है लेकिन कुछ यादें कभी भी हमारे प्यारे लोगों को भुला नहीं सकती हैं। तुम हमेशा हमारे विचारों में बने रहेंगे सुशांत। #Justice4SSRIsGlobalDemand।' इससे पहले अंकिता श्वेता द्वारा चलाए 'फीड 4 एसएसआर और प्लांट 4 एसएसआर' सहित दो अभियानों में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News