व्हाइट लुक में अंकिता ने शेयर की गलैमरस तस्वीरें, रिपीट लुक देख फैंस बोले ''ये सुशांत की फेवरेट साड़ी है?''

9/23/2020 4:05:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिहं राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। उन्हें न्याय दिलाने की जंग पिछले तीन महीनों से लगातार चल रही है। फैंस धीरे-धीरे एक्टर के निधन के गम से बाहर आना शुरू हो गए हैं। वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की जिंदगी फिर से पटरी पर लौटने लगी है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी गलेमरस अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तेज़ी से लाइक कर रहे हैं। 


अंकिता ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उनमें एक्ट्रेस व्हाइट नेट साड़ी में नजर आ रही हैं। पिंक लिपस्टिक, माथे पर टीका और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। डीप बेकलेस ब्लाउज में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

इन तस्वीरों के शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''कैसे खुश रहना है, हर सुबह यह तय कीजिए कि आपका मूड अच्छा है।''


अंकिता लोखंडे को इस साड़ी में देख फैंस को सुशांत की याद आ गई और कमेंट कर उन्हें पूछने लगे कि ये साड़ी सुशांत सिंह की फेवरेट साड़ी है, क्योंकि वो इस साड़ी को सुशांत के साथ कई मौकों पर पहन चुकी है।



बता दें अंकिता वाक्ई में इस साड़ी को कई बार रिपीट कर चुकी है। खास कर उस दौरान जब सुशांत उनके साथ होते थे।

इस तरह अंकिता ने काफी दिनों बाद फिर से ये साड़ी पहन कर फैंस की यादें ताज़ा कर दी और सुशांत की याद दिला दी। अंकिता की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है।  

suman prajapati