व्हाइट लुक में अंकिता ने शेयर की गलैमरस तस्वीरें, रिपीट लुक देख फैंस बोले ''ये सुशांत की फेवरेट साड़ी है?''

9/23/2020 4:05:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिहं राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। उन्हें न्याय दिलाने की जंग पिछले तीन महीनों से लगातार चल रही है। फैंस धीरे-धीरे एक्टर के निधन के गम से बाहर आना शुरू हो गए हैं। वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की जिंदगी फिर से पटरी पर लौटने लगी है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी गलेमरस अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तेज़ी से लाइक कर रहे हैं। 

PunjabKesari


अंकिता ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उनमें एक्ट्रेस व्हाइट नेट साड़ी में नजर आ रही हैं। पिंक लिपस्टिक, माथे पर टीका और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। डीप बेकलेस ब्लाउज में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''कैसे खुश रहना है, हर सुबह यह तय कीजिए कि आपका मूड अच्छा है।''

PunjabKesari
अंकिता लोखंडे को इस साड़ी में देख फैंस को सुशांत की याद आ गई और कमेंट कर उन्हें पूछने लगे कि ये साड़ी सुशांत सिंह की फेवरेट साड़ी है, क्योंकि वो इस साड़ी को सुशांत के साथ कई मौकों पर पहन चुकी है।

PunjabKesari

बता दें अंकिता वाक्ई में इस साड़ी को कई बार रिपीट कर चुकी है। खास कर उस दौरान जब सुशांत उनके साथ होते थे।

PunjabKesari

इस तरह अंकिता ने काफी दिनों बाद फिर से ये साड़ी पहन कर फैंस की यादें ताज़ा कर दी और सुशांत की याद दिला दी। अंकिता की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News