''पवित्र रिश्ता'' के पूरे हुए 15 साल, अंकिता ने सुशांत के साथ तस्वीरें शेयर कर पुराने लम्हों को किया याद

6/2/2024 3:06:16 PM

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से की थी। इस शो में एक्ट्रेस के साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। लोगों द्वारा दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। इस शो को 15 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर अंकिता ने एक वीडियो और सुशांत के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari
वीडियो में अंकिता ने पवित्र रिश्ता से लेकर अपनी पूरी एक जर्नी की झलक दिखाई है और एकता कपूर के साथ-साथ फैंस का शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा कि 15 साल पहले मैंने पवित्र रिश्ता में अर्चना के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी। मुझे नहीं पता था कि सालों बाद भी मुझे अपने किरदार के लिए इतना प्यार मिलता रहेगा, जो मेरी पहचान भी बन गया है। मुझे कभी-कभी लगता है कि अर्चना बनना ही मेरी किस्मत में था। वह मुझमें थी और वह आज भी मुझमें है। उसने मुझे जीवन के बारे में बहुत कुछ सिखाया है। अगर मुझे सुशांत का साथ नहीं मिलता, तो मेरा सफर पूरा नहीं होता। जब मैंने पवित्र रिश्ता शुरू किया, तो मुझे एक्टिंग करना भी नहीं आता था।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- यह सिर्फ अर्चना के 15 साल नहीं है, बल्कि मानव के भी 15 साल हैं। एक ऐसी जोड़ी जिसने प्यार, शादी, समझ को खूबसूरत रूप दिया। उन्होंने मुझे सिखाया कि एक आदर्श शादी का मतलब क्या होता है। मैं शर्त लगाती हूं कि अर्चना और मानव जैसी कोई भी ऑन-स्क्रीन जोड़ी नहीं है और इसका ज्यादातर श्रेय ऑडियंस को जाता है, जिन्होंने हम पर इतना प्यार बरसाया।
View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News