Bigg Boss 17: अंकिता के पति Vicky Jain लगाते हैं नकली विग, नील भट्ट ने खोल दिया राज

11/20/2023 1:15:45 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' आए दिन काफी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के राज खोलते दिख रहे हैं। बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। वहीं शो में अंकिता लोखंड़े के पति यानी विक्की जैन का एक बड़ा राज घरवालों को पता चला, जिसे जान कर सभी हैरान रह गए।

 

विक्की और अंकिता पर भड़के कंटेस्टेंट
आपको बता दें शो के बीते एपिसोड में अंकिता लोखंड़े और विक्की जैन को खास सर्विस दी गई थी, जिसके बाद खूब हंगामा हुआ। पिछले एपिसोड में विक्की मेडिकल रूम से बाहर आते हैं, तभी तहलका ने नोटिस किया कि उनके बाल कटे हुए हैं और दाढ़ी भी सेट है। इसके बाद तहलका और अरुण इस बात पर खूब हंगामा करते हैं। वहीं मनारा चोपड़ा ने भी बताया कि अंकिता को मेडिकल रूम में हेयर स्पा दिया गया है। इसके बाद तहलका, अरुण और मनारा ने भी बिग बॉस के सामने अपनी मांग रखनी शुरू कर दी।

 

नील भट्ट ने खोला विक्की जैन का राज
इस बीच नील भट्ट ने सबके सामने विक्की जैन का राज खोल दिया। नील ने सभी घरवालों के समझाते हुए कहा कि विक्की नकली बाल लगाते हैं। इसी के साथ कहते हैं कि उसको हेयरलाइन और गंजेपन की दिक्कत है। इसलिए उसे विग की जरूरत पड़ती है। हर 2 हफ्ते में वो मेडिकल ग्लू से उसे चिपकवाता है। ये बात कॉन्ट्रैक्ट में लिखावाई होगी। इसलिए उसको ये सर्विस मिल रही है।

 

 

सर्विस के लिए घर के लोगों को मनाया
सर्विस का पता लगने के बाद बिग बॉस विक्की और अंकिता की सर्विस को खत्म कर देते हैं। बिग बॉस कहते हैं किमैंने पहले ही कहा था कि ये डिमांड आपको परेशानी में डाल सकती है। अब जब तक घरवालें इस सर्विस के लिए हामी नहीं भरते हैं तब तक अंकिता और विक्की को ये नहीं दी जाएगी। इसके बाद दोनों सभी घरवालों को मनाते हैं, जिसके बाद सब इसके लिए मान जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News