पटाखों और फूलों से हुआ नई बहू का जैन हाउस में स्वागत,रस्में निभाते हुए सास बोलीं-''अंकिता दूधो नहाओ पूतो फलो और जल्दी से गुड न्यूज दो''

2/4/2022 12:57:55 PM

मुंंबई: टीवी की अर्चना बहू यानि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों विक्की जैन संग अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। शादी के बाद हाल ही में एक्ट्रेस अपने ससुराल यानी जैन हाउस पहुंचीं।

PunjabKesari

यहां नई बहू का फूलों और पटाखों के साथ स्वागत हुआ। इतना ही नहीं, घर में प्रवेश करने से पहले एक्ट्रेस ने कुछ रस्में भी अदा कीं। इस दौरान के कई वीडियो सामने आए हैं। वीडियो में अंकिता येलो कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

वीडियो में नजर आया कि जैसे ही अंकिता लोखंडे कार से उतरती हैं, उनके स्वागत के लिए वहां पर पटाखे बजाए जाते हैं।

PunjabKesari

इसके साथ ही उनकी सासू मां उनकी आरती उतारती हैं और एक्ट्रेस भी नई बहू की सभी रस्में निभाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita=purehappiness (@ankitapurehappiness)

सास ने मांगी गुडन्यूज

विक्की जैन के घरवालों ने एक खास पूजा का आयोजन किया था जिसमें अंकिता लोखंडे का शामिल रहना बहुत जरूरी था। अंकिता लोखंडे ने रस्में निभाते का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस की  सांसू मां ने जल्द से जल्द गुड न्यूज सुनाने की डिमांड कर डाली है। वीडियो में अंकिता लोखंडे का एक्सप्रेशन देखने लायक है। वीडियो में अंकिता की सासू मां और भाभी एक छोटी सी रस्म कर रही हैं।

PunjabKesari

सामने आए वीडियो में दोनों बारी-बारी से अंकिता लोखंडे को आशीर्वाद दे रही हैं। सबसे पहले अंकिता लोखंडे की सास सामने आती हैं और वह उन्हें आशीर्वाद देते हुए कह रही हैं- 'अंकिता दूधो नहाओ पूतो फलो और जल्दी से जल्दी गुड न्यूज दो...।'

PunjabKesari

ये सुनकर अंकिता की भाभी भी हंस देती हैं और अंकिता लोखंडे कैमरे की ओर देखकर चौंकने वाला रिएक्शन दे रही हैं। इसी के साथ अंकिता लोखंडे अपनी भाभी की भी टांग खींचने लगती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- 'मम्मा और भाभी बिलासपुल की ट्रिप को यादगार बनाने के लिए आपका शुक्रिया...।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)


अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन बीती रात ही  संग वापस मुंबई लौटी हैं। मुंबई एयरपोर्ट से कपल की तस्वीरें सामने आईं जिसमें एक्ट्रेस काफी थकी-थकी नजर आ रही हैं। ससुराल में जाने के बाद अंकिता लोखंडे ने कई इवेंट्स अटैंड किए थे जिसका असर उनके चेहरे पर साफ दिख रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में अंकिता लोखंडे को पवित्र रिश्ता 2 के सीजन 2 में देखा गया है। एकता कपूर ने बीते महीने ही इस सीरीज को लॉन्च किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News