ब्लैक साड़ी..माथे पर बिंदी...चौदवीं का चांद बन पति विक्की जैन संग बाबा सिद्दकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची अंकिता लोखंड़े

4/18/2022 8:52:18 AM

मुंबई:  कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के चर्चे हर साल होते हैं। बाबा सिद्दीकी की पार्टी में हर साल कई सेलेब्स शिरकत करते हैं। रविवार को भी बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने मुंबई के ताज होटल में अपनी वार्षिक इफ्तार पार्टी का आयोजन किया।

इस पार्टी में  सलमान खान, संजय दत्त से लेकर शाहरुख खान और शिल्पा शेट्टी समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। वहीं टीवी इंडस्ट्री के भी कई स्टार्स पार्टी में पहुंचे। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी पति विक्की जैन संग पार्टी में पहुंची।

इस पार्टी में अंकिता चांद का टुकड़ा बन कर पहुंची। अंकिता पति विक्की जैन संग ट्विनिंग किए नजर आईं। लुक की बात करें तो अंकिता ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप के कंप्लीट किया था। माथे पर छोटी सी बिंदी, डायमेंड नेकलेस, झुमके मिसेज जैन के लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

हेयरस्टाइल की बात करें तो अंकिता ने बालों का बन बनाया था। वहीं विक्की ब्लैक कुर्ते पजामे में जच रहे थे। कपल ने पार्टी में जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो अंकिता इन दिनों विक्की जैन संग रियालिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रही हैं।  अंकिता और विक्की ने 3 साल की डेटिंग के बाद 14 दिसंबर, 2021 को विक्की जैन संग सात फेरे लिए थे। कपल की शादी सबसे चर्चित शादियों में से एक हैं। 

Content Writer

Smita Sharma