विक्की जैन ने भी सजाई सज्जनी अंकिता लोखंडे के नाम की मेहंदी, कपल की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

12/12/2021 2:52:36 PM

मुंबई: बी-टाउन कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी के बाद अब हर किसी की नजर टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की वेडिंग पर टिकी है। अंकिता 14 दिसंबर को विक्की जैन की दुल्हनिया बनेगी। कपल की शादी का जश्न भी शुरु हो गया। 11 दिसंबर को अंकिता और विक्की की मेहंदी सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाईं हुईं।

PunjabKesari

इसी बीच अब सेरेमनी से कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय है। दरअसल, इन तस्वीरों में विक्की भी अंकिता के नाम की मेहंदी सजाए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वैसे तो मेहंदी सेरेमनी में दुल्हा शगुन की मेहंदी के रिवाज को पूरा करने के लिए हथेली पर छोटा सा डिजाइन बनवाते हैं लेकिन विक्की तो अपने दोनों हाथों में कलाई तक मेहंदी सजाए हैं।

PunjabKesari

विक्की के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है। अंकिता की बात करें तो वह हाथों और पैरों में मेहंदी लगा विक्की संग जमकर पोज दे रही हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहंदी फंक्शन के बाद आज यानी 12 दिसंबर के दिन अंकिता और विक्की सगाई करेंगे। वहीं 13 को हल्दी और 14 को सात वचन लेकर कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnViKiKahani (@anvikikahani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News