अंकिता ने सुशांत की बहन श्वेता को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, अपने एक्स की सिस्टर को बताया ''दुनिया की सबसे अच्छी लड़की''

11/16/2020 12:00:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 15 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर सुशांत के फैंस ने उन्हें जन्मदिन खूब शुभकामनाएं दी। इसी बीच सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी श्वेता को बड़े ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया। अब अंकिता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।   


अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्वेता सिंह कीर्ति की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे और श्वेता एक साथ मस्ती करती नजर आईं। स्टोरी शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'मैं दुनिया की सबसे अच्छी लड़की को बर्थडे विश करना चाहती हूं। आपने हमेशा सबको प्यार दिया है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं श्वेता दीदी...। हैप्पी बर्थडे श्वेता सिंह कीर्ति...।' 


बता दें श्वेता सिंह अभी भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह को पूरी तरह भुला नहीं पाई हैं और उनसे संबंधित अक्सर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है।

 

बेशक सुशांत के परिवार से भी अंकिता का खूब लगाव है और उनकी बहन श्वेता को भी एक्ट्रेस दिल से मानती हैं। सुशांत संग रिलेशन में रहने के दौरान अंकिता ने श्वेता से खासी दोस्ती कर ली थी। आज भी इन दोनों की दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा है।  

suman prajapati