''#Plant4SSR'' :सुशांत के सपने को पूरा करने के लिए अंकिता ने खरीदे पौधे, बहन श्वेता ने भी फैंस से की ये अपील

9/7/2020 1:17:46 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक लिस्ट बनाया करते थे। सुशांत के 50 सपने पूरे नहीं हो पाए और अब उनके परिवार  और फैंस ने उनके बचे हुए हर एक सपने को पूरा करने की शुरुआत कर दी है।

PunjabKesari

इसी कड़ी में 13 सितंबर को सुशांत के फैंस पेड़ लगाएंगे।  सुशांत का सपना था कि वो 1000 पेड़ लगाएंगे। सुशांत की बहन  श्वेता सिंह क्रीति ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने लोगों से सुशांत की याद में 13 सितंबर, 2020 को लगभग 1000 पेड़ लगाने का आग्रह किया, जो उनके सपने का हिस्सा था।

 

View this post on Instagram

“Make My Dream True” Let’s make it a Reality #Plants4SSR #UnitedForSSRJustice #SatyagrahForSSR #GlobalPrayers4SSR

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

 

इस वीडियो में लिखा है-"मेरा सपना था 1000 पेड़ लगाने का पर वो अधूरा रह गया क्या आप मेरे इस सपने को पूरा करेंगे।" इससे पहले ही श्वेता ने एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में सुशांत एक पेड़ लगाते दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-"क्या हम ऐसा कर सकते हैं? चलो इसे हमारे सुशांत के लिए करते हैं! # Plant4SSD"। 

PunjabKesari

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी खरीदा पौधा

रविवार शाम सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे बीती शाम ही अंकिता लोखंडे अपनी मां वंदना फड़नीस के साथ पौधे लेने गई थी और इस दौरान उन्होंने देश की जनता को एक मैसेज भी दिया है। वीडियो में अंकिता लोगों का पौधा लगाने के लिए कह रही हैं।

PunjabKesari

अंकिता ने कहा सुशांत की बहन श्वेता ने लोगों से पेड़ लगाने के लिए कहा है। यह सुशांत के 50 ड्रीम्स में से एक है तो मैंने भी इसमें हिस्सा ले रही हूं और आप सब भी हिस्सा लें।इस दौरान का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि अंकिता लगातार सुशांत के लिए न्याय मांग रही हैं।

 

View this post on Instagram

We followed #Ankitalokhande car today and were pretty glad we did. A good initiative as #SushanSinghRajput dream was to plant 1000 trees. Now fans and supporters are doing this. And no she did not call us to send this message, like the Drake song - God's Plan, it just happened #Plant4SSR Believe me 👍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

View this post on Instagram

Can we make this happen? Let’s do it for our Sushant! #Plant4SSR

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News